ऋषिकेश

*व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल प्रांतीय उघोग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल से ऋषिकेश व्यापार मण्डल की एका को लेकर वार्ता की*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

आज दिनॉंक 25/11/2020 को व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल प्रांतीय उघोग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल से ऋषिकेश व्यापार मण्डल की एका को लेकर वार्ता की गई जिसके लिये ज़िलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने एक दिन का समय माँग कर कहा कि वह प्रदेश नेतृत्व से बात करके अवगत करवायेंगे ।
कपड़ा व्यापार संघ के अध्यक्ष व समिति के सदस्य राजीव मोहन ने कहा कि हम सभी व्यापारी ऋषिकेश के तीनों व्यापार मण्डल का एका चाहते हैं और ऋषिकेश में एक व्यापार मण्डल हो ताकि व्यापारी किसी भी असमंजस की स्तिथि से बच सके और शासन प्रशासन पर भी व्यापार मण्डल का मजबूत प्रभाव रहे ।
समिति के सदस्य विनोद शर्मा व व्यापक सभा के अध्यक्ष मनोज कालड़ा ने कहा कि आज जब समस्त ऋषिकेश के व्यापारी भाई एक होकर अपनी बात रख रहे हैं तो प्रांतीय उघोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के पदाधिकारियों को व्यापारियों के हितों को ध्यान रखकर एक व्यापार मण्डल का गठन करना चाहिये ।
समिति की बात सुनने के उपरांत प्रांतीय उघोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के ज़िलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने कहा कि समिति की बात को मैं प्रांतीय स्तर पर रखूँगा और वार्ता कर कल शाम तक समिति को अवगत करवायेंगे ।
पूर्व व्यापार सभा अध्यक्ष नवल कपूर ने कहा कि समिति कल शाम तक जवाब का इंतज़ार करने के पश्चात जो भी निर्णय होगा उसको शुक्रवार को प्रात: 11:30 बजे व्यापार सभी भवन में व्यापारियों की बैठक में रखकर आगे की कार्यावाही पर चर्चा करेंगे ।
बैठक में समिति के सदस्य मदन नागराज, केवल कृष्ण लाम्बा,राजकुमार तलवार,प्रदीप गुप्ता,विवेक वर्मा सहित नगर उघोग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल की ओर से नितिन गुप्ता,पवन शर्मा मौजूद थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close