ऋषिकेश

*विधानसभा अध्यक्ष द्वारा रायवाला क्षेत्र के विकास के लिए साढ़े चार लाख रुपए व 100स्ट्रीट लाइट देने की घोषणा*

देवभूमि जेके न्यूज।

रायवाला 21 नवंबर। विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने रायवाला मे एक सभा के दौरान रायवाला क्षेत्र के विकास के लिए विधायक निधि से 3 लाख रुपये की लागत से शमशान घाट निर्माण, डेढ़ लाख रुपए की लागत से प्रतीत नगर मे सुरक्षा दीवार एवं क्षेत्र में 100 स्ट्रीट लाइट लगाने की घोषणा की ।
इस दौरान अग्रवाल ने कहा है कि रायवाला क्षेत्र सहित संपूर्ण ऋषिकेश विधानसभा में विभिन्न विभागों से विकास के कार्य व्यापक स्तर पर संचालित किए जा रहे हैं ।
उन्होंने कहा है कि आंतरिक मोटर मार्गो का निर्माण से लेकर शुद्ध पेयजल आपूर्ति, विद्युत एवं तमाम कार्य संचालित किए जा रहे हैं । अग्रवाल ने कहा है कि विधायक निधि, राज्य योजनाओं एवं जिला योजनाओं के अंतर्गत क्षेत्र में अनेक कार्य संचालित किए जा रहे हैं जिसका लाभ आम लोगों को मिल रहा है।
अग्रवाल ने कहा है कि रायवाला क्षेत्र में पूर्व में भी अनेक विकास के कार्य संचालित किए गए हैं । उन्होंने कहा है कि शमशान घाट निर्माण के लिए स्थानीय लोगों लंबे समय से मांग कर रहे थे उन्होंने कहा है कि विधायक निधि से ₹ तीन लाख की लागत से शमशान घाट के निर्माण के कार्य को पूरा कराया जाएगा ।
अग्रवाल ने प्रतीत नगर में सुरक्षा दीवार के लिए भी डेढ़ लाख रुपए देने की घोषणा की साथ ही क्षेत्र में आवागमन करने वाले लोगों को अंधेरे की वजह से कोई परेशानी ना हो इसलिए 100 स्ट्रीट लाइट लगाने की भी विधायक निधि से घोषणा की।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ने कहा है कि क्षेत्र में विकास की अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है उन्होंने इस कार्य का श्रेय विधानसभा अध्यक्ष को दिया। इस अवसर पर स्थानीय नागरिकों ने श्री अग्रवाल का विकास कार्य कराने के लिए सम्मान भी किया l
कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, प्रधान सागर गिरी, क्षेत्र पंचायत सदस्य निकिता चौहान, मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सतपाल सैनी, चंद्रकांता बेलवाल, रायवाला के उप प्रधान जयानंद डिमरी, क्षेत्र पंचायत सदस्य अमर खत्री, राजवीर रावत आदि लोग उपस्थित थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close