ऋषिकेश

*प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने संगठन चुनाव के मद्देनजर बैठक किया*

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।

आज दिनांक 20 नवंबर 2020 को प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की जिला इकाई द्वारा एक बैठक ऋषिकेश नगर के आगामी चुनाव के बारे में आयोजित की गई इस बैठक में नगर के प्रमुख व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।
बैठक में जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने आगामी चुनाव हेतु सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया और बताया कि इस बार नगर का प्रत्येक व्यापारी को सदस्य एवं वोटर बनाया जाएगा।
सदस्यता अभियान के लिए एक सदस्यता समिति का भी गठन किया गया जिसमें जिले की मुख्य एवं युवा टीम के सदस्य रहेंगे। सदस्यता संबंधी किसी भी बात के निवारण के लिए एक सदस्यता निरीक्षण कमेटी भी बनाई गई बैठक में उपस्थित सभी सदस्य संस्थाओं को सदस्यता रशीद एवं फॉर्म प्रदान किए गए। यह भी बताया गया कि नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की सदस्यता शुल्क ₹100 3 वर्षों के लिए वैद्य होगा। यह सदस्य अभियान 1 सप्ताह के लिए चलाया जाएगा जिसके उपरांत सभी सदस्य का फार्म की स्क्रीनिंग की जाएगी जिसके लिए एक स्क्रीनिंग कमेटी का भी गठन किया गया।
बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल द्वारा की गई एवं मुख्य उपस्थिति में प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुभाष कोहली, प्रांतीय संगठन मंत्री हरगोपाल अग्रवाल, प्रांतीय मंत्री सुमन जैन, नगर कार्यकारी अध्यक्ष संजय व्यास, नगर महामंत्री ललितमोहन मिश्रा, जिला अध्यक्ष युवा इकाई प्रतीक कालिया, जिला उपाध्यक्ष रवि जैन , जिला संयुक्त महामंत्री पवन शर्मा, कपड़ा महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष राजीव मोहन अग्रवाल, दिनेश कोठारी, अजय गर्ग, गिरिराज गुप्ता, नितिन गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल , राजेश भट्ट, नवल कपूर, दीपक बंसल आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close