Breaking Newsऋषिकेशदुर्घटना

ऋषिकेश- 72सीढी के पास सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत*

देवभूमि जे के न्यूज़- हरिद्वार रोड पर एक वाहन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक बाइक से सड़क पर खड़ा था और वह अचानक सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान पीछे से आ रहे एक दूध के वाहन का टायर उसके ऊपर से गुजर गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार रोड पर दोपहर के समय कोयल घाटी में कार रिपेयरिंग का काम करने वाला सुधीर खाना खाने के लिए घर के लिए निकला। 72 सीढ़ी गंगा घाट के पास पहुंचने के समय अचानक वह किसी काम से रुका और सड़क पर गिर पड़ा। पीछे से दूध की वाहन आ रहा था जिसका टायर युवक के ऊपर से गुजर गया। घटना होते देख स्थानीय लोगों ने तत्काल प्राइवेट वाहन से युवक को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार युवक की पहचान सुधीर निवासी पुरानी जाटव बस्ती रेलवे रोड के रूप में हुई है घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close