राजनीति

*प्रदेशवासियों को मिले सस्ती बिजली और निशुल्क पानी की सुविधा डॉ राजे सिंह नेगी*

देवभूमि जेके न्यूज।

ऋषिकेश- आम आदमी पार्टी के नेता डॉ राजे सिंह नेगी ने कहां की ऊर्जा प्रदेश उत्तराखंड में लोगों को सस्ती बिजली और निशुल्क पानी की सुविधा मिलनी चाहिए। “आप” मौलिक सुविधाओ का लाभ जनता को दिलाए जाने के लिए हर संभव प्रयास करेगी ।जरूरत पड़ी तो इस मुद्दे को लेकर आंदोलन का सहारा भी लिया जाएगा।

मंगलवार को प्रेस को जारी बयान में आम आदमी पार्टी के नेता डॉ नेगी ने कहा कि जब दिल्ली की केजरीवाल सरकार उत्तराखंड का पानी दिल्ली की जनता को फ्री दे सकती है तो उत्तराखंड सरकार को भी जनता को निशुल्क पानी की आपूर्ति करनी चाहिए। साथ ही ऊर्जा प्रदेश उत्तराखंड की जनता को बिजली भी सस्ते दामों में दी जानी चाहिए। लेकिन विडंबना यह है कि देश के कई राज्यों से ज्यादा महंगी बिजली और पानी के बिलों का भुगतान ऊर्जा प्रदेश उत्तराखंड में लोगों को करना पड़ रहा है। डॉ नेगी के अनुसार कोरोना काल के चलते पिछले 8 माह से प्रदेश में लोगों को रोजगार ठप्प है। नौकरियां छिन रही है ।ऐसे में महंगी बिजली और पानी के बिलों को भरना प्रदेश की आवाम के लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा है।उत्तराखंड सरकार को इस मसले पर गंभीरतापूर्वक विचार कर लोगों के बिजली एवं पानी के बिलों में छूट देने की व्यवस्था करनी चाहिए।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close