ऋषिकेशधर्म-कर्म

*तीर्थ यात्रा कर लौटे यूपी सीएम,मुख्यमंत्री के साथ महापौर ने गंगाजली भेंटकर किया विदा*

देवभूमि जेके न्यूज।
ऋषिकेश- बद्रीनाथ धाम के दर्शन के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तराखंड से विदा ली। इससे पहले उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ केदारनाथ धाम के भी दर्शन किए थे।

मंगलवार की दोपहर उत्तराखंड के अपने तीन दिवसीय दौरे के समापन पर ब्रदीनाथ धाम के दर्शन कर यूपी सीएम वापस उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो गए। जौली ग्रांट एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए रवाना होने से पूर्व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ ऋषिकेश नगर निगम की महापौर अनिता ममगाई ने उन्हें शुभकामनाएं देकर विदा किया। इस दौरान महापौर ममगाई द्वारा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और उत्तरप्रदेश के भाजपा अध्यक्षस्वतंत्र देव को गंगा जली भी भेंट की गई।

महापौर ने जानकारी देते हुए बताया कि विश्व प्रसिद्ध बद्री केदारनाथ के दर्शन कर योगी आदित्यनाथ बेहद खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि भले ही उनकी कर्मस्थली उत्तर प्रदेश हो लेकिन उनकी जड़े जन्मभूमि होने के नाते उत्तराखंड के साथ जुड़ी हुई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड उत्तर प्रदेश का अभिन्न अंग रहा है।यूपी सरकार की और से बड़े भाई की तरह उत्तराखंड के विकास कार्यों में हर संभव दिया जायेगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close