ऋषिकेशराजनीति

*यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड आगमन पर शीर्ष नेतृत्व के साथ ऋषिकेश महापौर ने भी किया उनका जोरदार स्वागत*

ऋषिकेश- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व के साथ महापौर ने उत्तराखंड आगमन पर स्वागत और अभिनंदन किया।

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश।

विश्व प्रसिद्ध बद्रीनाथ -केदारनाथ यात्रा के दर्शनार्थ पहुंचे उत्तराखंड के लाल व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार की दोपहर जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, नगर विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत सहित महापौर ऋषिकेश अनिता ममगाईं ने स्वागत और अभिनंदन किया। यूपी सीएम के उत्तराखंड आगमन की जानकारी देते हुए महापौर ने बताया कि अयोध्या में दीपावली पर्व का ऐतिहासिक आयोजन संपन्न कराने के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे में उत्तराखंड पहुंचे हैं जहां वे विश्व प्रसिद्ध बद्रीनाथ धाम और केदारनाथ धाम के दर्शन करेंगे। महापौर के अनुसार प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व के साथ उन्हें भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का स्वागत और अभिनंदन करने का मौका मिला ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close