खेल

*स्वर्गीय राजेश भारद्वाज स्मृति अन्तर विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता के चौथे दिन सेमी फाइनल के मैच में रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मन्दिर उमराव नगर,मोटाढाक ने कॉनवेन्ट स्कूल को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया*

देवभूमि जेके न्यूज।
मोटाढाक स्थित बलूनी खेल मैदान में आयोजित द्वितीय स्वर्गीय राजेश भारद्वाज स्मृति अन्तर विद्यालयी क्रिकेट प्रतियोगिता के चौथे दिन सेमी फाइनल के मैच में रोहित अग्रवाल सरस्वती विद्या मन्दिर उमराव नगर,मोटाढाक ने कॉनवेन्ट स्कूल को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।
12 ओवर के मैच में टौस जीत कर विद्या मन्दिर के कप्तान सौरभ ने पहले बैटिंग ली,उनकी टीम ने कुल 112 रन बनाए।3 चौक्के और 1 छक्का लगा कर प्रवेन्द्र ने सर्वाधिक 26 रन बनाए। कॉनवेंट की टीम ने कुल 92 रन बनाए।
विद्या मन्दिर के तेज गेंदबाज व अपनी टीम के उप कप्तान नितिन ने 6 विकेट,प्रवेन्द्र ने 2 विकेट ,आयुष व देव शर्मा ने 1-1 विकेट लेकर अपनी टीम को विजय दिलाकर टूर्नामैंट के फाइनल में प्रवेश किया।विद्या मन्दिर टीम के कप्तान और विकेट कीपर सौरभ ने कहा कि कल उनका फाइनल मैच बलूनी पब्लिक स्कूल की A टीम से होगा।मैच के प्रारम्भ से पूर्व विद्या मन्दिर के प्रधानाचार्य कुन्ज बिहारी भट्ट एवं उनके सहयोगी प्रमोद जोशी ने दोनो टीमों से परिचय प्राप्त किया तथा अपना शुभ आशीष प्रदान किया।विद्या मन्दिर के प्रबंधक मोहन लाल ममगाईं ने विद्या मन्दिर के खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्रदान करते हुये हर्ष व्यक्त किया।आचार्य परिवार ने भी विजयी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनायें प्रदान की।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close