ऋषिकेश

*भाजपा के क़द्दावर नेता व विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के आकस्मिक निधन पर विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया*

इस अवसर पर अग्रवाल ने भगवान से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।इस दौरान श्रद्धांजलि सभा में विधानसभा अध्यक्ष के चचेरे भाई कृष्ण चंद अग्रवाल को भी श्रद्धांजलि दी गई जिनका विगत दिनों डोईवाला में निधन हो गया था।

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

ऋषिकेश 12 नवंबर। सल्ट विधानसभा क्षेत्र से तीन बार विधायक रहे भाजपा के क़द्दावर नेता सुरेंद्र सिंह जीना के आकस्मिक निधन पर विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।इस दौरान उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल सहित क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। इस अवसर पर सभी के द्वारा दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तराखंड के प्रिय विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का इस प्रकार से हमारे बीच से जाना उत्तराखंड के लिए अपूरणीय क्षति है वहीं उनके लिए व्यक्तिगत क्षति भी है, उन्होंने कहा कि जीना जी के संग उनके आत्मीय एवं पारिवारिक संबंध थे।

अग्रवाल ने कहा कि विधायक जीना जिस प्रकार से सदन के भीतर अपने क्षेत्र एवं लोगों की समस्याओं को उठाते थे, प्रश्न करते थे, एवं तर्क-वितर्क करते थे वह सभी के लिए एक सीख बन गई है।उन्होंने वंचित एवं गरीब समाज के लोगों के जीवन स्तर को सुधारने में हमेशा प्रयास किया। अग्रवाल ने कहा कि उन्हें संसदीय एवं विधायी प्रक्रियाओं का बहुत अधिक ज्ञान था। अग्रवाल ने कहा कि वह एक प्रखर वक्ता एवं चिंतनशील व्यक्तित्व के धनी थे उनके बोलने का अंदाज सामने वाले व्यक्ति को हमेशा ही प्रभावित करता रहा है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष विधायक सुरेंद्र सिंह जीना से जुड़े कई संस्करणों को याद कर भावुक हो उठे।इस अवसर पर अग्रवाल ने भगवान से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।इस दौरान श्रद्धांजलि सभा में विधानसभा अध्यक्ष के चचेरे भाई कृष्ण चंद अग्रवाल को भी श्रद्धांजलि दी गई जिनका विगत दिनों डोईवाला में निधन हो गया था।

श्रद्धांजलि सभा के अवसर पर मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, वीरभद् मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, महामंत्री सुमित पवार, भाजपा के वरिष्ठ नेता रविंद्र राणा, पार्षद अनीता प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य मुकेश गौनियाल, आशीष रागढ़ ,क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज पाल, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवानी भट्ट, पार्षद प्रदीप कोहली, सुभाष बाल्मीकि, विनोद भट्ट, सुरेंद्र राणा शुभांकित रावत, निखिल बढथवाल ,प्रिया ढकाल, चंदू यादव आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।संचालन मंडल महामंत्री रवि शर्मा ने किया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close