UNCATEGORIZED

*आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में आएगी- दिनेश मोहनिया*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश। 3 नवंबर 2020

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनियां इन दिनों 8 दिवसीय यात्रा पर उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए निकले हैं।

इसी कड़ी में आज ऋषिकेश आगमन पर आम आदमी आदमी पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू हुए। बातचीत के दौरान दिनेश मोहनिया ने बताया कि आम आदमी पार्टी 2022 में उत्तराखंड के समस्त विधानसभा सीटों पर अपना प्रत्याशी खड़ा करेगी।उत्तराखंड में अन्य पार्टियों से लोग ऊब चुके हैं और उत्तराखंड में इस समय परिवर्तन की बयार चल रही है। सभी लोग बदलाव चाहते हैं दोनों पार्टियों ने उत्तराखंड को हमेशा छला है। हमारा उद्देश्य लोगों का भरोसा जीतकर प्रदेश की दशा और दिशा को सुधारने में काम करने की आवश्यकता है। हमारी पार्टी ने दिल्ली में जो कहा वह किया। हम यहां बिजली पानी के साथ साथ पहाड़ के क्षेत्रों में शिक्षा स्वास्थ्य जैसी मूलभूत समस्याओं के ऊपर भी ध्यान देंगे और यहां जो भी आवश्यकताएं होगी उसको हम प्रमुखता से पूरा करेंगे। यहां पर आगामी विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भी सहभागिता पर जोर देंगे क्योंकि उत्तराखंड आंदोलन में महिलाओं का योगदान प्रमुख रूप से रहा है। और उन्हें चुनाव में उतारेंगे उत्तराखंड में प्रदेश का नेतृत्व करने वाला व्यक्ति पहाड़ से ही होगा।
मैं कुमाऊं मंडल में अल्मोड़ा, जसपुर, काशीपुर सहित तमाम जगह पर गया लोगों ने आम आदमी पार्टी को तीसरे विकल्प के रूप में गर्मजोशी से स्वीकार किया और पार्टी में अपनी आस्था जताई।

कार्यक्रम संवाद में मुख्य रूप से आम आदमी पार्टी के दिनेश असवाल, अमित विश्नोई, नवीन मोहन, विजय पंवार, हरवेंद्र त्यागी, गणेश बिजल्वाण, आशुतोष जुगरान, ज्ञान रावत, लालमणि रतूड़ी, युद्धवीर चौहान, राजेन्द्र प्रसाद जुगरान, मयंक जुगरान, दिनेश कुलियाल, जगदीश कोहली, प्रवीण असवाल, पंकज वर्मा, संतोष पांडे, प्रिया, ज्ञान रावत, जगदीश कोहली, हरेंद्र त्यागी, अशोक सिंह राणा उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close