राजनीति

राज्यसभा सांसद नरेश बंसल *भारतीय जनता पार्टी के वीरभद्र मंडल के प्रशिक्षण शिविर में पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने किया स्वागत*

देवभूमि जे के न्यूज़।
ऋषिकेश 3 नवंबर।ऋषिकेश विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत मालवीय नगर में दुर्गा मंदिर प्रांगण में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान आज उत्तराखंड से राज्यसभा के नवनिर्वाचित सदस्य नरेश बंसल के आगमन पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया।इस मौके पर अग्रवाल ने मिठाई खिलाकर नरेश बंसल का मुंह मीठा किया।

राज्यसभा के सांसद नरेश बंसल आज भारतीय जनता पार्टी के वीरभद्र मंडल के प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने ऋषिकेश पहुंचे थे।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा उनका कार्यकर्ताओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्यसभा सांसद नरेश बंसल जी द्वारा उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व केंद्र में किया जाएगा।विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि उनके अनुभवों का लाभ उत्तराखंड को प्राप्त होगा। अग्रवाल ने इस दौरान उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष अनिल गोयल, वीरभद्र मंडल के मंडल अध्यक्ष अरविंद चौधरी, पार्षद वीरेंद्र रमोला, पार्षद विपिन पंत, पार्षद सुंदरी कंडवाल, रविंद्र कश्यप, विजेंद्र मोगा, महावीर चमोली, रजनी बिष्ट सहित अन्य कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close