ऋषिकेश

*हिंदू युवा वाहिनी द्वारा दून तिराहे पर हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को हुए निकिता हत्या कांड के विरोध में अपराधी का पूतला फूका*

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।
आज हिंदू युवा वाहिनी द्वारा दून तिराहे पर हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को हुए निकिता हत्या कांड के विरोध में शोक जताया और विरोध जताते हुए पुतला दहन किया गया।
हरियाणा सरकार से मीडिया के माध्यम से अपील करते हैं कि निकिता के हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी से कड़ी सजा सुनाई जाए ताकि आगे कोई ऐसा कदम उठाने से पहले 10 बार उस सजा को सोचें।
गढ़वाल मंडल महासचिव अमन पांडेय ने कहा लव जिहाद के मामले लगातार हमारे देश में बढ़ते जा रहे हैं। कुछ समय पहले भी लगातार लव जिहाद की न्यूज़ आ रही थी जिसमें हिंदू लड़कियों से शादी करने के बाद उसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया जाता है और उसके बाद उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है।

लगातार हमारे सामने ऐसे अपराध कैसे बढ़ते जा रहे हैं जिसमें धर्म परिवर्तन और लव जिहाद के चक्रों में हिंदू लड़कियों की बलि चढ़ाई जा रही है इसे जल्द से जल्द रोकना चाहिए धर्म परिवर्तन करने वालों पर कड़ी से कड़ी धाराएं लगाकर उनको सजा देनी चाहिए हमारी सरकार से मांग है।
मौके पर नगर संयोजक मोहित चौहान, शुभम सिंह, अमित राम, धनंजय, आयुष्मान, अनिल, जय शर्मा, अनिरुद्ध ,सचिन ,बलराम आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close