ऋषिकेश

*रायवाला हनुमान मंदिर से प्राथमिक विद्यालय तक हॉट मिक्स प्लांट से ₹ 5 करोड की लागत से बनने वाले 5 किलोमीटर मोटर मार्ग का विधानसभा अध्यक्ष ने किया स्थलीय निरीक्षण*

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।

रायवाला 19 अक्टूबर , विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज रायवाला हनुमान मंदिर से प्राथमिक विद्यालय तक हॉट मिक्स प्लांट से ₹ 5 करोड की लागत से बनने वाले 5 किलोमीटर मोटर मार्ग का स्थलीय निरीक्षण किया व अधिकारियों को शीघ्र कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए।
विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने कहा है कि इस क्षेत्र में स्थानीय लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है इसलिए इस मोटर मार्ग का कार्य शीघ्र प्रारंभ किया जाए । इस मोटर मार्ग पर आवागमन की अधिकता होने के कारण रात और दिन लगातार कार्य संचालित किया जाए । यह मोटर मार्ग हॉट मिक्स प्लांट से तैयार किया जाएगा । जब की आबादी वाले क्षेत्र में दोनों तरफ नालियों का निर्माण किया जाएगा ।
अग्रवाल ने कहा है कि तय समय सीमा के अंतर्गत कार्य को पूरा करना एवं कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
इस अवसर पर अग्रवाल ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा है कि इस कार्य में देरी हो रही है इसे शीघ्रता पूर्वक पूरा किया जाए । ज्ञात हो कि इस क्षेत्र में पेयजल लाइन बिछाने के कारण कार्य में मोटर मार्ग निर्माण के कार्य में देरी हुई है ।अब यह कार्य 1 हफ्ते के अंदर प्रारंभ किया जाएगा।
इस संबंध में अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग ऋषिकेश के अधिशासी अभियंता विपुल सैनी को दूरभाष पर शीघ्र कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए.
निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग के अपर सहायक अभियंता लक्ष्मीकांत गुप्ता, पेयजल के कमलेश्वर पंत अपर सहायक प्रभारी अभियंता, भाजपा के मंडल अध्यक्ष गणेश रावत, सतपाल सैनी, क्षेत्र पंचायत सदस्य बबीता रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य ज्योति जुगलाल, बिना बंगवाल, विपिन कुकरेती आदि लोग उपस्थित थे ।

Related Articles

12 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close