ऋषिकेशशहर में खास

*महाराज अग्रसेन जयंती के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा 121 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित*

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।

ऋषिकेश 18 अक्टूबर। विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में आज अग्रसेन जयंती के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने 121 जरूरतमंद लोगों को राशन किट वितरित की। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि आज भी पूरा देश महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों के अनुरूप चल रहा है। देश के प्रधानमंत्री समाज के अंतिम व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ने का कार्य कर रहे हैं, यह सिद्धांत महाराजा अग्रसेन का ही है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि महाराज अग्रसेसन के जीवन से हर वर्ग को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने समयकाल में सर्वजातीय को एक सम्मान की दृष्टि से देखा। जिनकी प्रेरणाओं को लेकर आज भी अग्रवाल समाज मानवता की सेवाओं में लगा हुआ हैं।उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने एक रूपया एक ईंट की परंपरा चलाकर दुनिया में मदद के हाथ बढ़ाने के लिए बड़ा संदेश दिया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक भी किया साथ ही सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देश का पालन कर व करने का आह्वान किया।श्री अग्रवाल ने कहा कि आज के इस कोरोना काल में मास्क पहनना हमारी जीवनशैली का हिस्सा बन जाना चाहिए। विधानसभा अध्यक्ष ने आत्मनिर्भरता एवं स्वाबलंबी होने पर भी जोर दिया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के क्षेत्र सेवा प्रमुख गंगाराम जी, सामाजिक समरसता प्रमुख लक्ष्मी प्रसाद जयसवाल, जिला परिवार प्रबोधन प्रमुख राकेश शर्मा, सेवा भारती के उपाध्यक्ष डॉ आनंद जी, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, नामित पार्षद संजीव पाल, राजू नरसिम्हा, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवानी भट्ट, मंडल उपाध्यक्ष वेद प्रकाश ग़्वाडी, राजपाल सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close