क्राइम

*उत्तर प्रदेश के गोंडा में 3 दलित लड़कियों पर तेजाब फेंकने से फैली सनसनी*

देवभूमि जे के न्यूज़।

गोंडा.सोमवार देर रात मे 03 नाबालिग लड़कियों पर एसिड अटैक की घटना सामने आई है. वहीं, तीनों लड़कियां सगी बहनें हैं. इन्हें दलित समुदाय का बताया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों मकान की दूसरी मंजिल पर बने घर में सोई हुई थीं. घर की खिड़की खुली हुई थी. आरोपी ने दो मंजिला मकान पर चढ़कर खिड़की से तीनों के ऊपर एसिड फेंक दिया. घटना में दो बहनें मामूली रूप से घायल हैं, जबकि एक बहन के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी एसिड पड़ा है. हालांकि, एसिड फेंकने का कारण अज्ञात है.

एसिड हमले में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई है, वहीं दो छोटी बहनों पर तेजाब की छीटें पड़े हैं. तीनों फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, इनकी उम्र 8, 12 और 17 साल है. तीनों पर यह हमला उनके घर पर ही हुआ. जब तीनों सो रही थीं, तब किसी अज्ञात ने तीनों पर एसिड फेंकने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल अभी तक घटना के पीछे के कारणों का नहीं पता चल सका है. घटना की सूचना पाते ही मौके परसपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close