ऋषिकेश

*लोक निर्माण विभाग ऋषिकेश द्वारा एम्स रोड के निर्माण में अत्यंत घटिया सामग्री का उपयोग करने पर मुख्यमंत्री से की शिकायत*

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महामंत्री एवं पूर्व पार्षद रवि कुमार जैन ने एम्स को जाने वाले वीरभद्र मार्ग पर लोक निर्माण विभाग द्वारा किए जा रहे सड़क के विषय में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शिकायत की है।

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।
CM Helpline me sampark karne ke liye dhanyawaad. Aapka panjiyan kramank: 110673 hai. Shikayat ki sthiti ki jankari ke liye krapya 15 karya Diwas baad 1905 par call kare .
ज्ञात हो कि यह सड़क पूर्व में डिग्री कॉलेज तिराहे से बीरपुर खुर्द तक नमामि गंगे परियोजना के तहत खोदी गई थी ,जिस पर पिछले 2 वर्षों में लगातार दुर्घटनाएं होती रही है।

अब जबकि लोक निर्माण विभाग ऋषिकेश द्वारा इस कार्य को आरंभ कराया गया तो ,सड़क निर्माण में अत्यंत घटिया सामग्री का उपयोग किया गया है।
सड़क के डामरीकरण के लिए जिस प्रकार पत्थर बिछाया जाना चाहिए था,वह नहीं बिछाया गया है। उसमें लापरवाही हुई है और जबकि तारकोल डालकर सड़क की प्रथम सतह बिछाई गई है, वह 2 दिन में ही जगह-जगह से उखड़ गई है।
यह सरासर सरकारी धन का दुरुपयोग है एवं सरकार को बदनाम करने की साजिश है ।
मुख्यमंत्री जी से सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करके संबंधित अधिकारियों से एवं दोषी ठेकेदार से इस सरकारी धन की रिकवरी की मांग की गई है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close