ऋषिकेशराजनीतिशहर में खास

बद्रीशपुरम कॉलोनी कल्याण समिति ने विकास कार्यों को लेकर एवं कोरोना काल में अनवरत क्षेत्र में सक्रियता के लिए विधानसभा अध्यक्ष का पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार व्यक्त किया,*

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।

ऋषिकेश 12 अक्टूबर, विधानसभा अध्यक्ष के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आज बद्रीशपुरम कॉलोनी कल्याण समिति के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों को लेकर एवं कोरोना काल में अनवरत क्षेत्र में सक्रियता के लिए विधानसभा अध्यक्ष का पुष्पगुच्छ भेंट कर आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा के हर क्षेत्र में मोटर मार्ग, विद्युत व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति, सीवरेज आदि तमाम कार्य किए जा रहे हैं। बद्रीशपुरम कॉलोनी एवं आसपास के क्षेत्रों में विकास के तमाम कार्य संचालित किए जा रहे हैं। अग्रवाल ने कहा है कि विकास अनवरत चलने वाली प्रक्रिया है और यह निरंतर चल रही है।उन्होंने कहा है कि विकास के लिए हर समय वह जनता के साथ खड़े हैं।अग्रवाल ने कहा है कि क्षेत्र की समस्या का समाधान करना प्रत्येक जनप्रतिनिधि का कार्य है और वह उसी कार्य का निर्वहन कर रहे हैं ।
इस अवसर पर बद्रीशपुरम कॉलोनी कल्याण समिति के अध्यक्ष रतन सिंह बिष्ट ने अग्रवाल का स्वागत करते हुए कहा है कि उन्होंने विकास के अनेक कीर्तिमान स्थापित किए हैं साथ ही करोनाकाल के दौरान जिस प्रकार से विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल जी ने क्षेत्र में उपेक्षित, वंचित एवं जरूरतमंदों को राशन किट, सैनिटाइजर मांस्क एवं अन्य सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई है इसके लिए श्री अग्रवाल जी का कार्य सराहनीय है।
इस अवसर पर इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष रतन सिंह बिष्ट, महा सचिव सदानंद भट्ट, जयनारायण देवरानी, शमशेर सिंह भंडारी, आरडी घिल्डियाल रघुवीर सिंह नेगी, दौलतराम उनियाल, बच्चीराम सेमवाल, पंकज, विनोद नेगी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

15 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close