अजब-गजब!राष्ट्रीय

*बाबा का ढाबा में कोई ग्राहक नहीं आता था, फिर सोशल मीडिया पर उनका रोता हुआ विडियो वायरल हुआ फिर हुआ चमत्कार—पढें पूरी कहानी*

देवभूमि जे के न्यूज़।
लॉकडाउन में आर्थिक स्थिति खराब हो गई। स्थिति ऐसी हो गई कि दुकान पर कोई भी ग्राहक नहीं आते थे। जिसके बाद एक शख्स के साथ बात करते हुए बाबा का ढाबा के संचालक बुजुर्ग रोने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गया। 24 घंटे के अंदर वह कई जगहों से सहयोग मिलने लगा। कई कलाकार भी बाबा कि ढाबा को ट्विटर पर ट्रेंड कराने लगे। अब तक लाखों ट्वीट हो चुका है। देश में नंबर एक में बाबा#का ढाबा ट्रेंड कर रहा है।

पूरा हिन्दुस्तान मेरे साथ-

दुकान चलाने वाले 80 साल के कांता प्रसाद के वीडियो वायरल होने के बाद उनके दुकान पर आज अचानक सुबह से अब तक सैकड़ों लोग आ रहे हैं। वह किसी स्टार की तरह मशहूर हो गए हैं। कांता प्रसाद कहते हैं कि वह 1990 से मालवीय नगर में बाबा का ढाबा चला रहे हैं। लेकिन आज बहुत भीड़ दिखी। इससे लगता है कि उनके साथ पूरा भारत खड़ा है। कांता प्रसाद बताते हैं कि लॉकडाउन की वजह से बिलकुल बिक्री नहीं हो रही थी। आज पूरा हिंदुस्तान हमारे साथ है।

बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस बोले- चलो बाबा के ढाबा

कांता प्रसाद के सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड के कई स्टार भी सोशल मीडिया में एक्टिव हो गए हैं। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा कि दिल्ली! चलो ‘बाबा का ढाबा’ पर मटर पनीर खाते हैं! रवीना टंडन ने कहा कि जो भी यहां खाना खाए मुझे तस्वीर भेजे। मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी। वही, आप नेता सोम नाथ भारती पहुंचे उन्होंने कांता प्रसाद को सहयोग किया। अब कांता प्रसाद के चेहरे पर मुस्कान है। विडियो को देखने के बाद हर कोई बाबा के ढाबे पर पहुंचना चाहता है। जो बाबा पहले बात करते हुए रो रहे थे,अब उनके चेहरे की मुस्कान देखते ही बनती है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

37 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close