अजब-गजब!

*भाई ने मोबाईल चलाने से रोका और पढ़ाई पर जोर देने को कहने पर नाराज होकर लड़कीं ने यमुना नहर में छलांग दी*।

देवभूमि जे के न्यूज़।
यमुनानगर : भाई ने मोबाईल चलाने से रोका और पढ़ाई पर जोर देने को कहने पर नाराज होकर लड़कीं ने यमुना नहर में छलांग दी।यमुनानगर में एक नाबालिग युवती द्वारा नहर में छलांग लगाने का मामला सामने आया है। युवती का अपने ही भाई से मोबाइल चलाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद 5 किलोमीटर दूर पश्चिम यमुना नहर में आकर युवती ने छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि वहां पर मौजूद एक युवक ने लड़की को बचा लिया।
नाबालिग को बचाने वाले युवक ने बताया कि उसके बच्चों ने उसे बताया कि यमुना में कोई डूब रहा है, तो उसने तुरंत ही यमुना में छलांग लगा दी। काफी कोशिशों के बाद वो नाबालिग के पास पहुंचा और उसे नहर किनारे ले आया। उसने बताया कि पुलिस और नाबालिग के परिवार के लोग यहां आए और उसे अपने साथ ले गए।
नाबालिग युवती की मां ने बताया कि वो और उसके पिता काम पर गए हुए थे। पीछे से फोन पर ही बेटी के नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद वो तुरंत काम से छुट्टी लेकर वापस लौटे हैं। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने युवती की जान बचा ली, जिसके बाद युवती को अस्पताल लेकर गए।
उन्होंने बताया कि नाबालिग का अपने बड़े भाई के साथ मोबाइल फोन चलाने को लेकर विवाद हुआ था। उसका बड़ा भाई उसे पढ़ने के लिए कह रहा था, लेकिन नाराज होकर नाबालिग घर से बाहर निकल आई और उनके पास पहुंची. थोड़े पैसे लेकर यमुना नहर पर जा पहुंची।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

55 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close