UNCATEGORIZEDऋषिकेशखेलशहर में खास

*10 दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर का आज 5 अक्टूबर 2020 को शुभारंभ किया गया*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।
नेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी ऋषिकेश की कराटे कोच शिवानी गुप्ता द्वारा त्रिवेणी घाट में स्थित आरती स्थल पर 10 दिवसीय कराटे प्रशिक्षण शिविर का आज 5 अक्टूबर 2020 को शुभारंभ किया गया जिससे हमारे देश की सभी लड़कियां आत्मनिर्भर बन सके।

आज नेशनल मार्शल आर्ट एकेडमी ऋषिकेश में शिविर के प्रथम दिन का शुभारंभ किया जिसमें शहर की लगभग 150 बहनों एवं माताओं ने ने प्रतिभाग किया सभी को प्रथम दिन बेसिक पंच,किक, ब्लॉक, साथ ही आत्मरक्षा के गुर भी कराटे कोच शिवानी गुप्ता द्वारा सिखाए गए सभी बहनों ने बहुत ही हर्षोल्लास के साथ शिविर के प्रथम दिन का सहभागिता किया और लड़कियों को प्रेरणा दी कि हम सभी कराटे सीखकर आत्मनिर्भर बने शिविर में समाजसेवी कमलेश जैन , मैत्री संस्था से कुसुम जोशी , समाजसेवी सरोजनी थपलियाल , समाजसेवी कृष्णा जयेंद्र रमोला , आर एस एस से हिमाचल चित्रमणि , समाजसेवी नीरजा गोयल , नूपुर गोयल ने कार्यक्रम का शुभारंभ रिबन काटकर किया।

सभी ने कराटे कोच शिवानी गुप्ता की बेटियों को लेकर चल रही मुहिम की सराहना की और यह आश्वासन दिया कि वे बच्चों के लिए हर संभव मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे।
इसके साथ ही ऋषिकेश शहर की शान बड़ी बहन अनीता मंमगाई ने सभी बहनों एवं माताओं को शिविर के शुभारंभ होने पर शुभकामनाएं दी**

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

24 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close