UNCATEGORIZED

*धीरज चतरथ का यूट्यूब चैनल एवं लॉकडाउन में कलाकारों की पीड़ा पर बनाई गई गीत “हम भी हैं” का डिजिटल विमोचन*

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

आज व्यापार भवन में एक सादे समारोह में ऋषिकेश के प्रख्यात गायक कलाकार धीरज चतरथ का यूट्यूब चैनल एवं लॉकडाउन में कलाकारों की पीड़ा पर बनाई गई गीत “हम भी हैं” का डिजिटल विमोचन किया गया!

विमोचन समारोह में संयुक्त रूप से संगीत गुरु पंकज सुभाष, कपड़ा यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव मोहन अग्रवाल, व्यापार मंडल के जिला उपाध्यक्ष रवि कुमार जैन व महिला नेत्री मधु जोशी के द्वारा किया गया।

यूके डिजिटल बैनर के तले बनाए गए गाने को संगीत अंकित जोशी ने दिया है। व फिल्मांकन अनुराग पाल का है। मौके पर धीरज चतरथ द्वारा गाए गए गाने का प्रोमो भी दिखाया, सुनाया गया जिसे लोगों ने खूब सराहा।

इस अवसर पर कपड़ा यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव मोहन अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश में पले बढ़े धीरज के आवाज का जादू सभी को सम्मोहन करता है। विलक्षण प्रतिभा के धनी धीरज चतरथ निश्चित रूप से एक मजे हुए कलाकार हैं और उनकी गायकी के कायल ऋषिकेश नहीं वरन पूरे उत्तर भारत में उनकी आवाज को सुनी जाती है। चाहे जागरण हो चाहे कोई भी स्टेज प्रोग्राम हो इनकी दमदार आवाज के सभी दीवाने हैं। मैं आशा करता हूं कि इनका यह प्रयास सभी को पसंद आएगा और ज्यादा से ज्यादा इसको लोग सुनेंगे ताकि इनका मेहनत सफल हो। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनय शर्मा, विकास अरोड़ा, सुनील सक्सेना, विशाल संगर, विपिन शर्मा, जगदीश पनेसर, प्रियांशु जैन ,पूर्णिमा जैन, विशाल गौड़, राजेश मनचंदा, पूजा शर्मा, ललित पनेसर, पिंकी, सार्थक जैन, हिमांशु शर्मा, सुनील कुमार, वैभव गर्ग, सूरज भट्ट, अजय बधानी, अमर गुप्ता, सिद्धार्थ चतरथ आदि उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

25 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close