Breaking Newsवीडियोहरिद्वार

*देहरादून से दरभंगा जा रही यात्रियों से भरी बस के ड्राइवर ने संतुलन खोया, रेलिंग पर अटकी- देखें सजीव वीडियो*

बड़ा हादसा टला----बाल बाल बचे यात्री।

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।
रिपोर्ट:—मनोज रौतेला।
देहरादून से दरभंगा जा रही एक निजी बस रायवाला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस का अगला पहिया सोंग नदी के पुल की रेलिंग तोड़ता हुआ पुल से नीचे लटक गया,, बस में बैठी करीब 35 सवारियों की जान आफत में आ गई, बस के भीतर चीख पुकार की आवाजें आने लगी,, सुचना मिलते ही रायवाला पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाकर यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया।
इस दौरान देहरादून हरिद्वार हाइवे पर दोनों और वाहनों की लम्बी लम्बी कतारें लग गई, क्रेन की मदद से पुल पर फंसी बस को किनारे किया गया, करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस जाम पर काबू पा सकी, गनीमत रही की बस पुल से नीचे नहीं गिरी नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। अच्छी बात यह रही कि सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया, बस यात्रियों ने बताया कि एक मोटर साईकिल सवार को बचने के चक्कर में यह हादसा हुआ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close