अजब-गजब!क्राइम

*बेचारे पति ने मांगी चाय तो पत्नी ने किया चाकू से हमला,, पड़ गए जान के लाले*

देवभूमि जे के न्यूज़।
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक शख्स को गृह स्वामिनी से चाय मांगना इतना महंगा पड़ गया कि जिंदगी में चाय पीना ही छोड़ दे। दरअसल, पत्नी काट रही थी सब्जी, पति ने बीच में मांग ली चाय।पत्नी का गुस्सा चढ़ गया सातवें आसमान पर । और कर दिया चाकू से पति पर हमला! पहले भी दोनों में कुछ देर पहले ही किसी मामले में कहासुनी हुई थी। फिर पति की जान पर आ गई आफत।

दरअसल, ये मामला सुदामापुर गांव का बताया जा रहा है। गांव के राजेंद्र कुमार मंगलवार को सुबह अपनी पत्नी से चाय बनाने के लिए कहा। वो उस समय सब्जी काट ही रही थी। उसने चाय बनाने से मना कर दिया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी। फिर पत्नी ने सब्जी काटने वाले चाकू से ही पति पर कर दिया हमला ।
जिससे उसे कई जगह चोटें आई और वो घायल हो गया।
शोर शराबा सुनकर किसी तरह से आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया। पति ने यह भी आरोप लगाया कि इसके पहले भी वह कई बार उस पर हमला कर चुकी है। थाना प्रभारी अजीत कुमार विद्यार्थी का कहना है कि अभी पीड़ित की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

34 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close