UNCATEGORIZED

*भारतीय जनता पार्टी ऋषिकेश मंडल एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने मां गंगा से विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की*

देवभूमि जे के न्यूज़।

ऋषिकेश 28 सितंबर , विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायक प्रेम चंद अग्रवाल कोरोना संक्रमण से ग्रसित है !आज उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर ऋषिकेश भाजपा के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती के नेतृत्व में अग्रवाल जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु के लिए त्रिवेणी घाट में मां गंगा में आरती की गई ।
इस अवसर पर ऋषिकेश नगर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने कहा है कि कोरोना वैश्विक महामारी के कारण अनेक लोग इस रोग की गिरफ्त में आ रहे हैं।
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल विगत 7 दिनों से कोरोना से ग्रसित है उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और वह स्वास्थ्य लाभ हेतु देहरादून में होम क्वॉरेंटाइन है।
मंडल अध्यक्ष ने कहा है कि लाकडाउन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा ऋषिकेश विधानसभा के हर क्षेत्र में गरीब, जरूरतमंदों को हर प्रकार से सहायता पहुंचाई गई विगत दिनों जब उनका स्वास्थ्य कुछ खराब हुआ तो उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए ।
ऋषिकेश स्थित त्रिवेणी घाट पर आज मां गंगा की आरती में अग्रवाल के स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु के लिए प्रार्थना की गई । सती ने कहा है कि अग्रवाल जी शीघ्र स्वस्थ होकर दुगनी ऊर्जा के साथ पुनः क्षेत्र में सक्रिय होंगे । इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने मां गंगा से प्रेमचंद अग्रवाल के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, महामंत्री सुमित पवार , कार्यक्रम संयोजक जयंत किशोर शर्मा, नगर मंत्री भूपेंद्र राणा, उपाध्यक्ष ऋषि राजपूत , राकेश चंद्र, नगर निगम के पार्षद शिव कुमार गौतम, पीयूष अग्रवाल, अनीता तिवारी ,उषा जोशी , विधानसभा अध्यक्ष जी के ओएसडी ताजेन्द सिंह नेगी, सरोजिनी नेगी, अविनाश अग्रवाल, कविता शाह, सिमरन गाबा, रेखा चौबे, माधवी गुप्ता, सुमित सेठी, संजीव पाल, माधव नौटियाल, महेश आनंद धौंडियाल आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

21 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close