ऋषिकेशराजनीतिस्वास्थ्य

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके दीर्घायु एवं शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर आज ऋषिकेश स्थित नागेश्वर बजरंग महादेव मंदिर 72 सीढ़ी में पूजा अर्चना की गई साथ ही गंगा में 51 किलो दुग्धाभिषेक किया गया ।

. देवभूमि जेकेन्यूज ऋषिकेश।

ऋषिकेश 27 सितंबर । विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके दीर्घायु एवं शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर आज ऋषिकेश स्थित नागेश्वर बजरंग महादेव मंदिर 72 सीढ़ी में पूजा अर्चना की गई साथ ही गंगा में 51 किलो दुग्धाभिषेक किया गया ।
स्थानीय पार्षद शिव कुमार गौतम एवं भारतीय जनता पार्टी के ऋषिकेश मंडल के अध्यक्ष देवेंद्र सती आदि के नेतृत्व में आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के शीघ्र स्वास्थ्य के लिए मंदिर में पूजा अर्चना एवं मां गंगा मेंदुग्धाभिषेक किया गया ।
इस अवसर पर पार्षद शिव कुमार गौतम ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष जी के कोरोना संक्रमित होने के कारण वह देहरादून में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं और दिनों से उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है । उन्होंने कहा है कि करोना कॉल के दौरान लॉकडाउन में विधानसभा अध्यक्ष जी ने संपूर्ण ऋषिकेश में असहाय, गरीब एवं निर्धन लोगों को घर-घर जाकर के राशन एवं भोजन वितरण किया ।
उन्होंने कहा है कि अग्रवाल जी शीघ्र स्वस्थ होकर पुणे हम सब लोगों के बीच में दुगनी सक्रियता के साथ कार्य में जुटेगे ।
मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने कहा है कि कोरोना हारेगा और देश जीतेगा इस अवसर पर अनेक लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए पूजा अर्चना की।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, पार्षद संजय कंडवाल, लक्ष्मी रावत, लव कांबोज, चेतन चौहान, शौकत अली, वीरेंद्र रमोला, विपिन पंथ, विकास तेवतिया, जयेश राणा, महामंत्री सुमित पवार, सुमित थपलियाल ,सुभाष कुमार आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

21 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close