Breaking Newsऋषिकेशशहर में खास

*तीर्थनगरी ऋषिकेश में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने योगनगरी पत्रकार परिषद ( YPP ) का गठन किया*

अध्यक्ष के रूप में जितेंद्र भट्ट को चुना गया। उपाध्यक्ष पद के लिए नीरज गोयल , सचिव पद पर विनय कुमार पांडेय , महामंत्री पद पर जय कुमार तिवारी , कोषाध्यक्ष अमित सिंह कंडियाल और सांस्कृतिक मंत्री ममता रमोला को चुना गया।

ब्रेकिंग न्यूज़ देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश।
तीर्थनगरी ऋषिकेश में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने योगनगरी पत्रकार परिषद ( YPP ) का गठन किया। इस दौरान आपसी सहमति से परिषद के विभिन्न पदों पर चुनाव में संपन्न हुए।

सर्व सहमति से संगठन के अध्यक्ष के रूप में जितेंद्र भट्ट को चुना गया। उपाध्यक्ष पद के लिए नीरज गोयल , सचिव पद पर विनय कुमार पांडेय , महामंत्री पद पर जय कुमार तिवारी , कोषाध्यक्ष अमित सिंह कंडियाल और सांस्कृतिक मंत्री ममता रमोला को चुना गया।

इसके साथ ही कार्यकारिणी सदस्य मनोज रौतेला , दीपक नारंग , सागर रस्तोगी , महावीर सिंह और मयंक ध्यानी बनाए गए हैं। वहीं निगरानी कमेटी में प्रमोद नौटियाल , जितेंद्र चमोली और मनोहर काला को रखा गया है। संगठन में तय किया गया कि परिषद पत्रकार हितों और सामाजिक सरोकारों से जुड़े कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएगा। पत्रकारों के हितों को ध्यान में रखते हुए इस संगठन का गठन हुआ है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close