ऋषिकेशशहर में खास

*प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर “मोदीमय” हुई तीर्थ नगरी*

*महायज्ञ में सम्मलित होने के साथ मेयर ने बालाजी मंदिर में प्रधानमंत्री की दीर्घायु को लेकर की मंगल कामना*

ऋषिकेश- देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्म दिवस के अवसर पर निगम महापौर अनिता ममगाई ने रामानंद आश्रम में आयोजित महायज्ञ में सम्मिलित होकर उनके यशस्वी जीवन एवं दीर्घायु के लिए की मंगल कामना।इससे पूर्व महापौर ने भारतीय जनता पार्टी जिले की और आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करते हुए देश के प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह के उपलक्ष में ऋषिकेश स्थित तिरुपति बाला जी के मंदिर में भगवान तिरुपति जी की पूजा अर्चना कर उनके दीर्घायु होने की भी प्रार्थना की।

इस अवसर पर नगर निगम की प्रथम महिला महापौर अनिता ममगाई ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के निर्णयों से भारत देश का मान समूचे विश्व मे बढ़ा है। कार्यकर्ताओं को आज यह संकल्प लेना चाहिए कि राष्ट्र के निर्माण और उसके विकास हेतु हम सभी का सहभाग आवश्यक है चाहे वो स्वच्छता हो, या राष्ट्र की समृद्धि । उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय विचार और प्रगतिशील विचारों के द्योतक मोदी जी सम्पूर्ण विश्व मे हम सभी भारतीयों के लिए प्रेरणा के स्रोत है। कार्यक्रम में जिला मंत्री पंकज शर्मा, राजेश भट्ट, कपिल गुप्ता प्रदेश संयोजक नमामि गंगे, राजपाल ठाकुर पूर्व मण्डल उपाध्यक्ष ,देवदत्त शर्मा, चेतन शर्मा पूर्व मण्डल अध्यक्ष, प्रदीप धस्माना, सुनील उनियाल,रणवीर सिंह, चिरन्जी लाल , मदन कोठारी, हितेंद्र पंवार, महेशानंद धोण्डियाल, गोविंद , गौरव केथोला, रूपेश गुप्ता, किशन मण्डल,परीक्षित मेहरा, पवन शर्मा, हैप्पी सेमवाल, अक्षय खैरवाल,नरेंद्र मैनी, प्रदीप हलदर, सुरेश नेगी, संतोष पांडे, पंकज पोखरियाल, अजय कुमार, राजेश गौत्तम,आदि शामिल थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close