ऋषिकेशराजनीति

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में प्रगति की है-उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष*

देवभूमि जे के न्यूज़।

ऋषिकेश 16 सितंबर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में संपूर्ण देश में मनाया जा रहा है।
आज बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यशस्वी जीवन की कामना की।
विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने हर क्षेत्र में प्रगति की है। उन्होंने कहा है कि आज देश का नेतृत्व सशक्त हाथों में है। इसलिए देश का प्रत्येक व्यक्ति सुरक्षित है। अग्रवाल ने चीन सीमा पर हो रहे विवाद को लेकर कहा है कि जब तक देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में है तब तक यह देश हर दृष्टि से सुरक्षित है। अग्रवाल ने कहा है कि मोदी जी के नेतृत्व में अनुच्छेद 370 हटाना, राम मंदिर का निर्माण, तीन तलाक आदि ऐसे कार्य हुए हैं जो एतिहासिक हैं।
अग्रवाल ने कहा कि उत्तराखंड के परिपेक्ष में मोदी जी ने ऑल वेदर रोड, ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल मार्ग , गंगा स्वच्छता अभियान, केदारनाथ मंदिर का पुनर्निर्माण आदि ऐसे कार्य किये हैं जिससे उत्तराखंड का जनमानस लाभान्वित हुआ है।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने भी संबोधित करते हुए कहा है कि सेवा सप्ताह के रूप में संपूर्ण प्रदेश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यशस्वी हो यही कामना है। इस अवसर पर वक्ताओं ने प्रधानमंत्री द्वारा किए गए कार्यों के बारे में अपने विचार रखे।
इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचार प्रमुख विपिन सकलानी, पार्षद लव काम्बोज, पार्षद जयेश राणा, पार्षद शौकत अली, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य शिवानी भट्ट, प्रधान रोहित नौटियाल, गौतम राणा, मनोज रावत, अरुण बडोनी, क्षेत्र पंचायत सदस्य वीरेंद्र रयाल, सुमित सेठी ,पूर्व पार्षद तेज बहादुर आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन रमन रागंड़ ने किया ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

31 Comments

  1. Graves mexican druggist’s online you best grade to buy cialis online reviews hub ED coincides at the present time: Barrier how all remediable ion channels take a scanty of magnesium therapies. levitra Mmubdr xcsexa

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close