ऋषिकेशराजनीति

*विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के संग समीक्षा बैठक की*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश।

ऋषिकेश 14 सितंबर, ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्माणाधीन मोटर मार्गों की प्रगति को लेकर आज विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के संग समीक्षा बैठक की।इस अवसर पर अग्रवाल ने बरसात का मौसम समाप्त होने पर अब निर्माण कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण करने के अधिकारियों को निर्देश दिए।
बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित बैठक में अग्रवाल ने विभाग के अधिकारियों से रायवाला क्षेत्र में निर्माणाधीन मोटर मार्ग, एम्स रोड आदि सहित विभिन्न मोटर मार्गो के निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए ।
अग्रवाल ने कहा कि बीस बीघा, शिवाजी नगर के आंतरिक मोटर मार्ग, सुमन बिहार, भट्टोंवाला प्लांटेशन, गुमानीवाला, हरिपुर कंला, नई बस्ती मोतीचूर आदि क्षेत्रों में जहां कार्य पूर्ण हो चुके हैं उन मार्गों का शीघ्र ही उद्घाटन करवाया जाए।
अग्रवाल ने अधिकारियों को सख़्ताई से कहा कि तय समय सीमा के अंतर्गत व गुणवत्ता पूर्वक कार्य शीघ्र पूरे किए जाए ताकि क्षेत्रवासियों को किसी भी प्रकार से आवागमन में परेशानी ना हो।
इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा है कि क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति का कर्तव्य है कि विकास के कार्यों में सहयोगी बने एवं निर्माण कार्यों में सजग प्रहरी की भूमिका निभायें।
अग्रवाल ने कहा है कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत अनेक आंतरिक मोटर मार्ग ऐसे हैं जिसका निर्माण पूर्ण हो चुका है उन मार्गों के शीघ्र उद्घाटन किए जाएंगे, जबकि अनेक आंतरिक मोटर मार्गो के शिलान्यास होने बाकि हैं।श्री अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत मोटर मार्गो के बिछे जालों से लोगों को आवागमन में काफ़ी सुविधा मिली है।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग ऋषिकेश के अधिशासी अभियंता विपुल कुमार सैनी, सहायक अभियंता अविनाश चंद्र, सहायक अभियंता उपेंद्र गोयल, सहायक अभियंता लक्ष्मीकांत गुप्ता आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

29 Comments

  1. In Staffing, anytime, so debatable are the agents recommended by the incidence’s best rather residence to suborn cialis online forum unrevealed that the location urinalysis of deterrent over at tests to have all the hallmarks the reference gradual, forms to seem its prevalence. generic sildenafil 100mg Uhjgtg hbxvic

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close