ऋषिकेशशहर में खास

*कंगना के साथ हुए अपमान से महिलाओं को पहुंची ठेस-अनिता ममगाई*

*कंगना रनौत के पक्ष में उतरी महिलाओं ने शिवसेना के खिलाफ किया जबरदस्त प्रदर्शन*

देवभूमि जे के न्यूज़।

ऋषिकेश- महाराष्ट्र में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने के विरोध में तीर्थ नगरी की महिलाओं ने शिवसेना एवं उसके सहयोगी दलों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।
शुक्रवार की शाम घाट चौराहे पर एकत्र हुई महिलाओं ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।कार्यक्रम में शिरकत करते हुए नगर निगम महापौर अनिता ममगई ने कहा कि कंगना रनौत हिमाचल की नहीं बल्कि पूरे देश की बेटी है।
कंगना ने सुशांत की सदिंग्ध मौत और ड्रग्स को लेकर अपनी आवाज बुलंद की है इसलिए महाराष्ट्र सरकार ने इस तरह की कायराना हरकत की है। इस घटना से पूरे देश की मातृशक्ति खुद को अपमानित महसूस कर रही है।कांग्रेस पार्टी जो महिला के अधिकारों और सुरक्षा की दुहाई देती है वह पूरे मामले को लेकर चुप है। जिससे साफ है कि बॉलीवुड की जानी-मानी नायिका कंगना के साथ हुई नाइंसाफी के बावजूद उसका समर्थन उद्धव सरकार को है । उन्होंने कहा कि इस घटना के विरोध में तीर्थ नगरी की महिलाओं द्वारा उद्वव सरकार को अपना आक्रोश जताया जाएगा । प्रदर्शनकारियों में पार्षद अनिता रैना,पार्षद लष्मी रावत,कमलेश जैन, कमला गुनसोला,नेहा नेगी, रजनी बिष्ट,अंजलि,कंचन,शिवानी,प्रिया, रिशु,रिया,विरिंदा, संदीप गुप्ता,पंकज शर्मा, सुनील उनियाल,कपिल गुप्ता, राजपाल ठाकुर,अनिकेत गुप्ता,रंजन अंथवाल, गौरव कैंथोला,सुजीत यादव,जोनी लाम्बा आदि शामिल थे।

Related Articles

23 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close