Breaking Newsऋषिकेशशहर में खास

*पत्रकारों द्वारा बैठकर नरेंद्रनगर वन प्रभाग के प्रभागीय अधिकारी ( DFO ) के खिलाफ निंदा प्रस्ताव रखा गया*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

( 7 सितंबर 2020 ) सोमवार

योगनगरी ऋषिकेश के पत्रकारों द्वारा संघात्मक रूप से एक बैठक आहूत की गई। बैठक में नरेंद्रनगर वन प्रभाग के प्रभागीय अधिकारी ( DFO ) के खिलाफ निंदा प्रस्ताव रखा गया। बता दें पिछले दिनों एक राष्ट्रीय अखबार के एक अंक में वन विभाग की सुस्त कार्यवाही पर लिखी खबर पर नरेंद्रनगर वन प्रभाग के प्रभागीय अधिकारी ( DFO ) द्वारा पत्रकार जितेंद्र चमोली के साथ अभद्र व्यवहार एवं जेल भेजने की धमकी दी गयी थी। जिस पर सभी पत्रकार संगठन एवं जनप्रतिनिधियों ने दमनकारी नीति आजमाने वाले अधिकारी के खिलाफ अपने – अपने शब्दो मे निंदा व्यक्त की हैं। वहीं सोमवार को हुई बैठक में पत्रकारों ने एक नए संगठन बनाने की भी बात की हैं , जिस संगठन को भविष्य में पत्रकारों के हितों हेतु चलाया जाएगा।
पत्रकार संगठन ने बैठक के दौरान यह भी निर्णय लिया है कि पत्रकार से हुई बदशुलकी एवं जेल में डालने की धमकी जैसे कृत्य के खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री से मुलाकात कर लापरवाह अधिकारियों के ट्रान्सफर की भी मांग करेंगे।

बैठक में पत्रकार जितेंद्र चमोली , विनय पांडेय , दीपक नारंग , नीरज गोयल , शिवानी , ममता रमोला, महावीर , मयंक , मनोज रौतेला , सागर , जितेंद्र सजवाण , रजत , राजीव , राजेश नॉटियाल , सुदीप कपूर्वान अमित कण्डियाल आदि पत्रकार मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close