Breaking Newsक्राइमपौड़ी

*पौड़ी गढ़वाल जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर से आम जन सकते में*

देवभूमि जे के न्यूज़।

पौड़ी गढ़वाल पौड़ी में मानवता को शर्मसार करने वाला एक समाज से जुड़ा मामला सामने आया है। पौड़ी जिले के थलीसैंण ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले पट्टी ढाईचुल में नाबालिक लड़की ने एक नवजात शिशु को जन्म दिया है, लड़की की उम्र मात्र 15 साल बताई जा रही है।
लड़की से पूछताछ करने पर उसने आरोप लगाया है कि उनके घर के पड़ोस में रहने वाले उसके चचरे भाई जो कि नाबालिक बताया जा रहा है ने कुछ महीने पहले उसके साथ जबरदस्ती की थी। लड़की को उस समय युवक द्वारा डराया धमकाया गया था जिसके बाद लड़की ने अपने परिजनों से इस मामले में कुछ कहने का साहस नहीं कर पाई। मगर कल देर शाम पीड़ित नाबालिक लड़की के पेट में दर्द होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाबौ लाया गया। जहां पर नाबालिक लड़की ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है।
नाबालिक लड़की द्वारा बच्चे को जन्म देने का मामला सामने आने पर पाबौ चौकी इंचार्ज अजय सिंह ने तत्काल इसका संज्ञान लिया। और अपने उच्च अधिकारियों को इससे अवगत कराया। जिसके बाद पीड़ित परिवार की ओर से इस पूरे घटनाक्रम में थाना पैठाणी में अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा लिया गया। थाना पैठाणी एस०ओ० प्रताप सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ पॉस्को सहित धारा 376, 506 धाराएं लगाई गई है।
एसएसपी पौड़ी पी० रेणुका ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। पीड़ित नाबालिक लड़की 15 वर्ष की है जबकि आरोपी किशोर युवक भी 16 वर्ष का नाबालिक है। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में नाबालिक किशोर को पुलिस ने अपने अधिकार में ले लिया है किशोर को आज बाल न्यायालय में पेश किया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एस०आई० टीना रावत को जांच सौंपी गई है।

Related Articles

27 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close