ऋषिकेश

*उत्तराखण्ड वासिंयों को गाली देने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह को शामिल करने पर श्यामपुर क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा का पुतला दहन किया गया*

देवभूमि जेकेन्यूज, ऋषिकेश!
आज ज़िला कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर भाजपा द्वारा उत्तराखण्ड व उत्तराखण्ड वासिंयों को गाली देने वाले विधायक कुंवर प्रणव सिंह को शामिल करने पर श्यामपुर क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा भाजपा का पुतला दहन किया गया ।
कांग्रेस प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि भाजपा की दोहरी नीति करनी और कथनी में अंतर है, उत्तराखंड और उत्तराखंडयों को जो गाली देने वाले लोग हैं 6 साल के लिए निष्कासित प्रणव चैंपियन को 13 महीने में सत्ता को हासिल करने के लिए उन्होंने भाजपा में शामिल कर लिया ,इसका हम घोर विरोध करते हैं ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि उत्तराखण्ड प्रदेश यहॉं मात्र शक्ति युवा और बुजुर्गों के बलिदान और संघर्ष से बना है और सत्ता सीन विधायक जो यहॉं के लोगों को अभद्र गालियॉं देता है उसको भाजपा नेतृत्व अपनी पार्टी में शामिल करने का काम करती है जोकि बेहद शर्मनाक है इससे भाजपा नीयत का पता चलता कि वह प्रदेश व प्रदेश में रह रहे लोगों प्रति कितनी संवेदनशील है और इस प्रकार की असभ्य भाषा वाले व्यक्ति को भाजपा में शामिल कर इन्होंने यहॉं की जनता से छल किया है जिसका जवाब जनता २०२२ के चुनाव में देगी ।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा उत्तराखंड शहीदों की पावन धरती है ,और कई संघर्षों के बाद उत्तराखंड राज्य लिया , और उत्तराखंड राज्य के लोगों ने इनको भरपूर प्यार दिया विधायक बनाया उसके बावजूद इन्होंने उत्तराखंड और उत्तराखंड वासियों को असभ्य गालियां दी, इसके लिए हम लगातार इनका विरोध करते रहेंगे ।
कांग्रेस बेघर प्रकोष्ठ के संयोजक विजयपाल सिंह रावत ने कहा कि भाजपा प्रदेश का शोषण कर रही है ,और भाजपा बलात्कारी पार्टी बन गई है ,प्रदेश को गाली देने वाले असभ्य शब्द बोलने वाले को कभी माफ नहीं किया जाएगा ।
पूर्व जिला महामंत्री राजेन्द्र गैरोला ने कहा कि 42 सहादतो के बाद और संघर्ष के बाद राज्य को लिया ,और विधायक प्रणव चैंपियन ने जिस प्रकार से उत्तराखंड में उत्तराखंडयों को गाली दी ,यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा , और भाजपा सरकार का हम लगातार विरोध करते रहेंगे और साथ में प्रणव चैंपियन का मुंह काला करने का भी काम करेंगे ।
पुतला दहन करने वाले मनोज गुसाँई,विवेक तिवारी (पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एनएसयूआई ),क्षेत्र पंचायत सदस्य आशीष रांगड, धर्मेन्द्र कुमार,रामपाल भगत,अमन भंडारी,शिवेक बलूनी,अजय धीमान , दीपक भंडारी, बिनोद पोखरियाल, देवेंद्र बेलवाल, अर्जुन रागंड,रमेश रांगड,बिजेंदर, अजय रावत, नागेंद्र सिंह, बिनोद गैरोला,आदि शामिल थे,🙏

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

42 Comments

  1. “fourteenth” expert rev down the more trip the light fantastic toe as far as the resultant, I had an MRI and the doc split me I include a greater work in the at best costco online chemist’s shop of my chest. paper writing online Edined rygufb

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close