Breaking Newsस्वास्थ्य

कोरोनावायरस की अफवाह पर शीशम झाड़ी गली नंबर 9 में लोगों ने भीड़ इकट्ठी कर हंगामा किया!

मुनि की रेती थाना अध्यक्ष द्वारा समझा-बुझाकर भीड़ को शांत किया गया!

देवभूमि जे के न्यूज़!
शीशम झाड़ी मुनि की रेती में अब तक 160 लोग कोरोनावायरस पॉजिटिव हो चुके हैं।
आज दोपहर लगभग 2:30 बजे गली नंबर 9 में किसी ने यह अफवाह फैला दिया कि 20 महिलाओं में कोरोनावायरस है और उसे अभी उठाकर ले जाएंगे इस पर महिलाओं और लोगों का हुजूम गली नंबर 9 में इकट्ठा हो गया। लोगों ने गली के मुहाने पर आकर हंगामा करना शुरू कर दिया।
ज्ञात हो कि लोग गली नंबर 9 में लगभग 25 लोग कोरोनावायरस संक्रमित है। बीस महिलाओं को ले जाने की बात पर लोगों का गुस्सा भड़क उठा और महिलाओं ने भीड़ इकट्ठी कर हंगामा शुरू कर दिया। आनन-फानन में थानाध्यक्ष आरके सकलानी मय पुलिस फोर्स के साथ गली नंबर 9 के सामने आया आए और उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि जो पॉजिटिव है उसी को लेकर जाएंगे जो पॉजिटिव नहीं है उसे नहीं लेकर जाएंगे और आप लोग जल्द से जल्द भीड़ यहां से खत्म करो नहीं तो 307 धारा लगाकर सबकी गिरफ्तारी करेंगे काफी समझाने बुझाने के बाद भीड़ तितर-बितर हुई।
ज्ञात हो कि टिहरी जिले के जिलाधिकारी द्वारा यह आदेश पारित किया गया है कि शीशम झाड़ी, ढाल वाला, 14 बीघा, मुनि की रेती के समस्त निवासियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा क्योंकि इन क्षेत्रों में कोरोनावायरस तेजी से फैल रहा है, जिसके कारण सभी लोगों का टेस्ट कराना बेहद जरूरी है।
शीशम झाड़ी में अनेक गलियों को सील कर दिया गया है यदि लोगों की सजगता नहीं रही तो यह बीमारी निश्चित रूप से लोगों में फैलेगा और लोगों के लिए यह बेहद घातक सिद्ध होगा।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close