देशभक्तिशहर में खास

देश की आजादी के लिए अपना तन-मन-धन न्यौछावर करने वाले महान स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष, त्याग, समर्पण और उनकी शहादत की याद दिलाता है-उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष!*

देवभूमि जेके न्यूज, ऋषिकेश!

डोईवाला 15 अगस्त।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने स्वर्गीय हरज्ञान चंद सरस्वती विद्या मंदिर एवं डोईवाला चौक पर 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा ने कहा कि यह दिन हमें देश की आजादी के लिए अपना तन-मन-धन न्यौछावर करने वाले महान स्वतंत्रता सेनानियों के संघर्ष, त्याग, समर्पण और उनकी शहादत की याद दिलाता है। हम सब उनके इस बलिदान के प्रति नतमस्तक हैं।उन्होंने कहा कि देश की आजादी को अखंड रखने के लिए हम सब यह संकल्प लें कि हम अपनी एकता और अखण्डता को बनाए रखेंगे और देश को प्रगति, समृद्धि और विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएंगे।

इस अवसर पर महेश चंद गुप्ता, कैलाश मित्तल, आनंद गुप्ता, पंकज सिंगाडी, अभिषेक अग्रवाल, ईश्वर चंद, चंद्रशेखर गैरोला, संजीव लोधी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

31 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close