ऋषिकेशशहर में खास

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में आंतरिक सड़क मार्गों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये एवं 30 एलईडी स्ट्रीट लाइट लगवाने की घोषणा की।

देवभूमि जेकेन्यूज, ऋषिकेश!

ऋषिकेश 14 अगस्त। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खैरी कला में एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में आंतरिक सड़क मार्गों के निर्माण के लिए अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये एवं 30 एलईडी स्ट्रीट लाइट लगवाने की घोषणा की।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि वह ईमानदारी से समान रूप से हर क्षेत्र का विकास कार्य कर रहे है एवं अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति के विकास के लिए संकल्पित है।

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय जनता द्वारा श्री प्रेमचंद अग्रवाल का फूल मालाओं से ज़ोरदार स्वागत किया गया। अग्रवाल ने भी जनता के इस प्रेम एवं उत्साह को देखकर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने बुजुर्गों एवं महिलाओं को सम्मानित भी किया।इस दौरान अग्रवाल ने स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना साथ ही उनका समाधान करने का आश्वासन दिया।उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो भी मांगे हैं उन्हें वह पूरा कर रहे है।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार द्वारा जनकल्याण को सर्वोपरी मानते हुए अभूतपूर्व कार्यों के माध्यम से विकास के नए प्रतिमान स्थापित किए गए हैं। आधारभूत विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाओं का समुचित लाभ पात्र व्यक्ति को सुनिश्चित किया गया है। उन्होंने कहा कि केन्द्र एवं राज्य सरकार सभी वर्गों के कल्याण को संकल्पित होकर कार्यरत है। जिसके तहत आवास योजनाएं, उज्जवला योजना, सौभाग्य योजना, स्वच्छ भारत मिशन, अटल स्वास्थ्य बीमा योजना समेत विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभान्वित किया जा रहा है।

इस अवसर पर डोईवाला के ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती रीना रांगड़, ग्राम प्रधान चमन पोखरियाल, ग्राम प्रधान दीपा राणा, श्यामपुर मंडल अध्यक्ष गणेश रावत ,जसविंदर सिंह राणा, राजेश व्यास, क्षेत्र पंचायत सदस्य बॉबी रांगड़, विजेंद्र राणा, प्रदीप धसमाना, मानवेंद्र कंडारी, मंगल सिंह रावत, विनोद भट्ट आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन रमन रांगड ने किया ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close