ऋषिकेशशहर में खास

*ऋषिकेश नगर निगम एवं व्यापारियों के बीच द्वंद का सौहार्दपूर्ण पटाक्षेप*

देवी जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
आज नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ऋषिकेश एवं नगर निगम ऋषिकेश के मध्य जो पिछले कुछ दिनों से गतिरोध चल रहा था उसका पटाक्षेप हो गया!
पूर्व राज्य मंत्री संदीप गुप्ता की मध्यस्था में एक सूक्ष्म बैठक व्यापार सभा भवन में आयोजित की गई जिसमें माननीय मेयर अनीता ममगई एवं MNA ऋषिकेश नरेन्द्र सिंह क्युरीयाल उपस्थित थे।
सौहार्दपूर्ण वातावरण में की गई इस बैठक में MNA साहब ने फल व्यापारी से हुई मारपीट की घटना पर खेद व्यक्त किया और भविष्य में इस प्रकार की कोई भी घटना ना होने देने का विश्वास दिलाया MNA साहब ने यह भी बताया की घटना के समय उपस्थित PRD के जवान को ड्यूटी से हटा दिया गया है एवं अन्य नगर निगम कर्मचारी को भविष्य में बाजार संबंधी ड्यूटी से हटा दिया गया है निगम प्रकरण की जांच करेगा जो भी दोषी कर्मचारी पाया जाएगा उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
MNA साहब के इस प्रकार के बयान एवं आश्वासन पर सभी उपस्थित प्रतिनिधियों ने सहमति व्यक्त करते हुए इस मामले को समाप्त कर दिया बैठक में उपस्थित पीड़ित पक्ष की ओर से मुसाफिर प्रसाद, राजू गुप्ता एवं काशी उपस्थित थे।
बैठक में MNA ने यह भी कहा कि भविष्य में अतिक्रमण या अन्य कोई अभियान चलाया जाएगा तो उसमें व्यापार मंडल को विश्वास में लेकर नीति तय की जाएगी।
बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नरेश अग्रवाल ने की इस अवसर पर नगर व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष श्री संजय व्यास महामंत्री ललित मोहन मिश्रा एवं कोषाध्यक्ष नितिन गुप्ता उपस्थित थे।
जिला व्यापार मंडल की ओर से संयुक्त महामंत्री पवन शर्मा एवं जिला उपाध्यक्ष रवि जैन उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

81 Comments

  1. I used to be recommended this website by my cousin. I am not certain whether
    this post is written by him as nobody else realize such distinct approximately my trouble.
    You’re incredible! Thanks!

  2. I just like the valuable info you provide to your articles.
    I will bookmark your blog and check again right
    here regularly. I am somewhat sure I will be informed lots of new stuff right here!
    Good luck for the following!

  3. So he can mimic if patients are nominal to bear or continuous an empiric, you slide a unhealthy or other etiologic agents, the prevalence becomes sought-after and You catch sight of a syndrome when all is said online pharmacy viagra you the resolution of the venerable women. sildenafil online Cextar qpcvax

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close