राजनीतिसिवान

*बिहार चुनावी हलचल :राजेश कुमार तिवारी को रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से मिल रहा है अपार जनसमर्थन!*

देवभूमि जे के न्यूज़, (रघुनाथपुर) सिवान!
सिवान जिले के 108 रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से कर्मठ सुयोग्य, मिलनसार, जनप्रिय, प्रत्याशी के रूप में राजेश कुमार तिवारी इस बार विधानसभा क्षेत्र के गांव- गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं और लोगों का अपार जनसमर्थन मिल रहा है!

2015 में चौथे स्थान प्राप्त करने वाले राजेश कुमार तिवारी इन दिनों जिस भी गांव में जा रहे हैं वहां लोग उनको इस बार विधायक के रूप में चुनने का मन बना लिया है ।

आज दर्जनों गांव का तूफानी दौरा किया, जिसमें कबीलपूरा, बलेथरी, वसंत नगर ,झउंवा, उजारहां, छोटका टरिला, बड़रम, महुअल, बिंदपल, छाता छपिया, नउवाडीह आदि गांवों का दौरा किया।
एक भेंटवार्ता में राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान मैं पूरे क्षेत्र में सक्रिय रहा और जहां भी लोग भी जो भी आवश्यकता हुई अपने प्रयास से भरसक उसे पूरा किया।
2015 से क्षेत्र की जनता से बराबर मिलता रहा और उनके सुख दुख में हमेशा साझीदार रहा है।

हमारी सक्रियता निरंतर लोगों के बीच में रही है, भारतीय जनता पार्टी का में 20 वर्षों से पुराना कार्यकर्ता हूं ।इसबार पार्टी टिकट देती है तो लोगों ने मन बना लिया है कि वह मुझे सर्वसम्मति से विजई बनाएंगे।
बिहार में शीघ्र ही चुनाव होने वाला है और चुनावी समर में मैं सक्रिय रूप से लोगों की सेवा और संपर्क में लगा हुआ हूं।

कोरोना काल में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए लोगों से मिलना जुलना लगातार बना हुआ है ,और लोगों ने मुझे अपना समर्थन और आशीर्वाद देने का मन बना लिया है!

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

error: Content is protected !!
Close