ऋषिकेशदेशभक्तिशहर में खास

*उत्तरांचल पंजाबी महासभा की महिला विंग ने रायवाला कैंट में फौजी भाइयों को राखी बांधी!*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

उत्तरांचल पंजाबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष तिलकराज बेहड़ के मार्गदर्शन में एवं राजीव सच्चर के सुझाव से प्रदेश अध्यक्ष शिल्पी अरोड़ा एवं ऋषिकेश की अध्यक्ष नीलम खुराना अपनी समस्त टीम के साथ रायवाला कैंट मे कर्नल राणा और सभी फ़ौजी भाइयों को सभी बहनो द्वारा रक्षाबन्धन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसका सभी जवानों ने बहुत स्वागत किया और हमें भी मिष्ठान देकर हमारा उत्साहवर्धन किया।

अवसर पर नीलम खुराना ने कहा कि देश की रक्षा करने वाले हमारे सैनिक भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर हम उनके जीवन की रक्षा की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं और चाहते हैं कि हमारे भाई इसी तरह संपूर्ण भारतवर्ष की सुरक्षा करते रहें दुश्मनों को कभी भी हमारे देश के अंदर घुसने ना दें हमारे नौजवान भाइयों के कारण ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं। और हर्षोल्लास से सभी त्योहारों को मनाते हैं।
ऋषिकेश की पूरी महिला टीम गीतू पावा , रितु भोला , किरण गुरेज़ा , सीमा खुराना , अनिता बहल, सिमरन गाबा,ऋचा कुमार, रजनी डग ,अंशुल आहूजा ,नीलू कथूरिया ,कल्पना और कैप्टन खुराना के सहयोग से कार्य संपन्न हुआ और सभी का आभार प्रकट किया ।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

39 Comments

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close