Breaking Newsऋषिकेशदेशभक्तिशहर में खास

*देश के वीर शहीदों की याद में रोटरी क्लब ने आस्था पथ पर वृक्षारोपण किया*

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने शिरकत की!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
*आज देश के वीर शहीदों की याद में रोटरी क्लब द्वारा आस्था पथ पर वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया गया कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड सरकार हरक सिंह रावत मौजूद थे।

इस अवसर पर रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने कहा कि देश के उन शहीदों के बलिदान को हम भुला नहीं सकते हैं, और उनकी शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। आज उनकी याद में वृक्षारोपण कर हम अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
यह वृक्ष जब भी हम देखेंगे उन शहीदों के लिए हमारे दिल में सम्मान की भावना जागृत होगी और यह वृक्ष देश की पर्यावरण के संरक्षण और संवर्धन में काम आएगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि धरा को सुंदर बनाने के लिए एवम जन जीवन को स्वस्थ रखने के लिए पेड़ लगाना ज़रुरी है। धरती का सिंगार वृक्ष है और वृक्ष से जीवन है, बृक्ष के बिना जीवन की कल्पना करना बेमानी होगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से नितिन गुप्ता अध्यक्ष, संजय अग्रवाल महासचिव,नवीन अग्रवाल, राकेश अग्रवाल,हरी ओम प्रसाद,सुदामा सिंघल,संजय बंसल,पंकज पहवा,गोपाल अग्रवाल,सुशील गोयल,संजीव शर्मा,अजीत सिंह,निशांत मालिक,मानव जौहर,राजीव गर्ग,मनोज वर्मा,नवनीत नगलिया,गोविंद अग्रवाल,हिमांशु अग्रवाल,अमित तुषार,बलवंत डंग,गोपाल प्रसाद,नरेंद्र अग्रवाल,डॉक्टर रवि कौशल, जितेंद्र बर्थवाल
आदि लोग उपस्थिति थे।*

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close