राजनीतिहरिद्वार

कोरोना वारियर्स को आज हरिपुर कलां क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सम्मानित किया गया।

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश!

ऋषिकेश 22 जुलाई।कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए अभूतपूर्व योगदान देने वाले कोरोना वारियर्स को आज हरिपुर कला क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सम्मानित किया गया।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने हरिपुर कलां क्षेत्र में 8 सीसीटीवी कैमरे एवं 100 स्ट्रीट एलईडी लाइट लगवाने की घोषणा भी की।

हरिपुर कला क्षेत्र में स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान विधानसभा अध्यक्ष द्वारा 60 से भी अधिक आशा कार्यकत्री, आंगनवाड़ी कार्यकत्री, जिला एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों को फूल माला एवं प्रशस्ति पत्र देकर कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मानित किया गया।इस मौके पर उनके कार्यो की सराहना की गई।सम्मान समारोह से कोरोना वारियर्स बेहद गदगद नजर आए।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कार्यक्रम में मौजूद संतों ,महिलाओं एवं बुजुर्गों का भी फूल मालाओं से अभिवादन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स देश सेवा में लगे हुए हैं, उनकी जितनी भी सराहना की जाये, कम है।इन वॉरियर्सों की बदौलत ही हम आज नहीं तो कल इस देश को कोरोना मुक्त कर लेंगे।उन्होंने कहा की लगातार कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के इलाज में जुटे डॉक्टरों, नर्सों , स्वास्थ्यकर्मियोंसहित सहित पुलिसकर्मियों , सफाईकर्मियों, मीडिया के बंधुओं, सामाजिक संगठन, आशा कार्यकत्री एवं सभी कार्यकर्ता एवं जन प्रतिनिधियों ने इस आपातकाल मैं एक मिसाल क़ायम की है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। कोरोना के खिलाफ अभी जंग जारी है। इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए सभी लोग इस महामारी से बचाव के बारे में जानकारी देते रहें। उन्होंने कहा कि जिस तरह कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है इसकी लड़ाई आगे भी जारी रहेगी। हमें मुंह पर मास्क लगाना, सोशल डिस्टैंसिंग व बार-बार अपने हाथों को साफ करना बहुत ही जरूरी है। अगर हमने इन बातों की ओर ध्यान न दिया तो हम इस लड़ाई को जितने में असफल हो जाएंगे।

इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक हरिपुर कला क्षेत्र की प्रधान गीतांजलि जखमोला ने लॉकडाउन के दौरान कोरोना वारियर्स के तौर पर पूरे विधानसभा क्षेत्र में लगातार लोगों के बीच रहकर उनकी सेवा में तत्पर रहने पर विधानसभा अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया और कहा कि उनको देखकर ही अन्य लोगों को भी समाज की सेवा करने की प्रेरणा प्राप्त हुई है।

इस अवसर पर हरिचेतनानंद जी महाराज, स्वामी ललितानंद जी महाराज, स्वामी कमल दास जी महाराज, स्वामी विनोद गिरी जी महाराज, स्वामी सदानंद जी महाराज, हरिपुर कला की प्रधान गीतांजलि ज़खमोला, भारत माता मंदिर के प्रबंधक आईडी शास्त्री, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य पंकज पाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य मुकेश गौनियाल, सुधेश कंडवाल, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर गणेश रावत, चंद्रकांता बेलवाल, सुरेंद्र रयाल, मनोज शर्मा, विशाल भट्ट, राजेश जुगलान, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालक मनोज जखमोला ने किया।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close