ऋषिकेशराजनीति

विधानसभा अध्यक्ष ने भट्टोंवाला क्षेत्र में लगातार बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया।

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

ऋषिकेश 21 जुलाई। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने आज ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत भट्टोंवाला क्षेत्र में लगातार बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया।इस दौरान अग्रवाल ने भट्टोंवाला क्षेत्र के वार्ड-5 में क्षतिग्रस्त सुरक्षा दीवार, नहर एवं क्षतिग्रस्त पुलिया का मौके पर सिंचाई विभाग के अधिकारियों के संग निरीक्षण किया।

इस अवसर पर क्षेत्र में अधिक बारिश के कारण भट्टोंवाला के वार्ड नंबर 5 में लोक निर्माण विभाग के पुल के नीचे बंगाला नाला में सुरक्षा दीवार के टूटने से खेतों को हो रहे नुक़सान को लेकर अग्रवाल ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को शीघ्र ही सुरक्षा दीवार के निर्माण करने के निर्देश दिए।

वार्ड नंबर 5 में ही पैदल पुलिया के क्षतिग्रस्त होने पर अग्रवाल ने मौक़े पर ही लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता को फ़ोन पर पुलिया के मरमत किये जाने के निर्देश दिए।इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने गढ़ीमयचक में क्षतिग्रस्त नहर का जायजा भी लिया।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने मौके पर ही लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता को क्षतिग्रस्त पुलिया एवं सुरक्षा दीवार को तत्काल दुरुस्त करने के निर्देश दिए वही अग्रवाल ने उप जिलाधिकारी को भी दूरभाष पर आपदा प्रभावित क्षेत्रों के मुआयना करने के निर्देश दिए।इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों से कहा कि बरसात के दौरान अधिकारियों की जिम्मेवारी और भी अधिक बढ़ जाती है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

77 Comments

  1. When I initially commented I clicked the “Notify me when new comments are added” checkbox and now each time a comment is added I get four emails with the same comment.
    Is there any way you can remove people from that service?
    Thank you! cheap flights 3aN8IMa

  2. I do not even understand how I stopped up here, but I
    believed this submit was once great. I do not know who you might be but definitely
    you’re going to a well-known blogger should you aren’t
    already. Cheers!

  3. Hi! I could have sworn I’ve visited this website before but after looking at
    a few of the articles I realized it’s new to me. Anyways, I’m certainly happy I stumbled upon it
    and I’ll be book-marking it and checking back frequently!
    cheap flights 2CSYEon

  4. Hello very cool web site!! Man .. Excellent ..
    Wonderful .. I’ll bookmark your blog and take the feeds additionally?
    I am happy to search out so many helpful info right here within the publish, we want work out more techniques in this regard, thanks for sharing.
    . . . . .

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close