ऋषिकेश

माननीय नेता केन्द्र सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखा रहे हैं -जयेन्द्र रमोला!

देवभूमि जे के न्यूज़!
आज दिनांक 12/7/2020 को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने कहा कि जहाँ एक ओर केंद्र सरकार कोविड वैश्विक महामारी से निपटने के लिए अलग क़ानून बनाकर उसका सख्ती से पालन कराने पर प्रशासन को निर्देशित कर रही है वहीं दूसरी ओर प्रदेश के सत्ता पक्षीय माननीय नेता केन्द्र सरकार के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुऐ क़ानून के नियमों की धज्जियाँ उड़ा रहे हैं, उसी तरह जहां एक ओर पानी की क़िल्लत से परेशान लोग जब अपनी बात रखने जाते हैं तो उनपर वहॉं मुक़दमा दर्ज हो जाता है, बाज़ार में व्यापारी अपनी दुकान में अकेला भी बैठा हुआ है और उसका मास्क अगर नाक के नीचे हो तो उसका तुरन्त चालान कर दिया जा रहा है और तो और जब जनप्रतिनिधि कुछ लोगों को लेकर जनसमस्याओं पर अपनी बात रखता है तो उसको मुक़दमा दर्ज करने की धमकी दी जाती है । वहीं दूसरी ओर प्रदेश सरकार के सर्वोच्च पद पर आसीन माननीय लगातार लॉक डाउन व सामाजिक दूरी के संवैधानिक नियमों का उल्लंघन करते आ रहे हैं, जहां सरकार द्वारा जिम बंद है पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर पचास प्रतिशत सवारी ले जाने का नियम है मन्दिरों में भी जल चढ़ाना,टीका,आचमन व प्रसाद चढ़ाने पर रोक है वहॉं दूसरी ओर माननीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ शारीरिक दूरी व मास्क को दरकिनार कर चुनावी आम खाने में मस्त हैं जो कि ग़ैर क़ानूनी है और क़ानून का पालन करवाने वाले मूक दर्शक बन कर खड़े देख रहे हैं यह बड़ा शर्मनाक है ।
जयेन्द्र रमोला ने कहा कि मैं ज़िलाधिकारी से आग्रह करता हूँ कि इस प्रकरण पर क़ानूनी कार्यवाही कर आम जन तक यह संदेश पहुँचाने का काम करें कि क़ानून सबके लिये एक है।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

98 Comments

  1. Doxycycline
    Side effects are quite possible if you are using Doxycycline. It is ideal to buy Doxycycline from trusted resources that sell good quality drug. However, even with most good quality drugs, you may find some common side effects such as nausea, diarrhea, indigestion, vomiting, allergy and appetite loss.
    information https://doxycycline2020.top/

  2. Drug prescribing information. Long-Term Effects. [url=https://lyrica2020.top/]can i purchase lyrica pills[/url] Some trends of meds. Get information now.

  3. Здравствуйте! Готов купить ваш сайт, бюджет до 500р, иногда увеличиваю до 1000. Контакты:fantom311090@yandex.ru
    _________
    Hello! Buy your site, price 10-20$. Contacts: fantom311090@yandex.ru

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close