Breaking Newsऋषिकेश

*15 वर्षीय गुमशुदा नाबालिक 12 घंटे में, गंगा स्वरूप आश्रम हरिद्वार के पास से सकुशल बरामद*

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!
कोतवाली ऋषिकेश में गंगा विहार ऋषिकेश
निवासी शिकायतकर्ता के द्वारा एक प्रार्थना पत्र दिया गया था कि मेरा 15 वर्षीय पुत्र 3:00 बजे साईंघाट स्थित अपू घर से बिना बताए कहीं चला गया है काफी खोजबीन के बाद उसका कोई पता नहीं चल रहा है। नाबालिक बालक की गुमशुदगी की गंभीरता को देखते हुए तत्काल गुमशुदगी पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।
नाबालिक बालक की गुमशुदगी की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारीयों द्वारा तत्काल टीम गठित कर उक्त बालक की सकुशल बरामदगी हेतु आदेशित किया गया था जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक देहात क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के निर्देशन में थाना प्रभारी ऋषिकेश द्वारा टीम गठित की गई एवं टीम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
गठित टीम द्वारा तत्काल गुमशुदा बालक के घर से निकलने वाले रास्ते के समस्त संस्थानों घरों व दुकानों आदि में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का बारीकी से निरीक्षण किया गया।
35 से अधिक सीसीटीवी कैमरे को देखने के पश्चात उक्त बालक के जाने वाले रास्ते को ट्रेस किया गया। जिस पर उक्त बालक को आज गंगा स्वरूप आश्रम हरिद्वार के पास से सकुशल बरामद कर उसके परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।पूछताछ पर उक्त बालक द्वारा बताया गया कि उसका दसवीं क्लास का रिजल्ट आया था। जिसमें कम प्रतिशत लाने के कारण घर से बिना बताए चला गया था।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close