ऋषिकेशशहर में खास

*कोरोना वायरस से घबराने की नहीं बल्कि जागरुक व सावधान रहने की आवश्यकता– एम्स निदेशक पद्मश्री प्रो. रवि कांत*

रोटरी क्लब व इनर व्हील क्लब ऋषिकेश के संयुक्त तत्वावधान में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस सावधानियां एवं उपचार विषय पर वेबिनार आयोजित!

देवभूमि जे के न्यूज़ ऋषिकेश!
रोटरी क्लब व इनर व्हील क्लब ऋषिकेश के संयुक्त तत्वावधान में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस सावधानियां एवं उपचार विषय पर वेबिनार आयोजित किया गया। जिसमें एम्स निदेशक पद्मश्री प्रो. रवि कांत व अन्य चिकित्सकों ने लोगों को कोविड19 को लेकर जागरुक किया। बृहस्पतिवार को आयोजित ऑनलाइन सेमिनार में एम्स निदेशक पद्मश्री प्रोफेसर रवि कांत ने रोटरी क्लब व इनर व्हील क्लब से जुड़े सभी लोगों को कोविड19 कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जागरुक किया। निदेशक एम्स प्रो. रवि कांत ने जोर दिया कि इस बाबत सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का शब्दशः पालन करने से कोविड के संक्रमण से बचाव संभव है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से घबराने की नहीं बल्कि जागरुक व सावधान रहने की आवश्यकता है। इस अवसर पर एम्स संस्थान के डीन आउटरीच प्रो. ब्रिजेंद्र सिंह, माइक्रो बायोलॉजी विभाग के डा. दीपज्योति कलिता व डा. मुकेश बैरवा ने भी विचार रखे। कार्यक्रम में रोटरी क्लब के डीजी रमेश बजाज ने भी शिरकत की।
आयोजित वेबीनार में लगभग १०० लोग मौजूद थे। डा. हरिओम प्रसाद के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता, सचिव संजय अग्रवाल, इनर व्हील क्लब की अध्यक्ष सलोनी गोयल, सचिव पूजा गुप्ता, नवीन अग्रवाल, डा. डीके श्रीवास्तव, जितेंद्र बर्तवाल, राजीव गर्ग, गोपाल अग्रवाल, नवनीत नागलिया आदि मौजूद थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

Leave a Reply

error: Content is protected !!
Close