Breaking Newsशहर में खास

*कृष्णा नगर कॉलोनी में मेयर ने किया हैंडपंप का उद्घाटन*

*कॉलोनी वासियों को बेहतर मौलिक सुविधाएं देने के लिए निगम कटिबद्ध-अनिता ममगाई*

देवभूमि जेके न्यूज, ऋषिकेश!
ऋषिकेश- कृष्णा नगर कॉलोनी वासियों की हैंड पंप से बुझेगी प्यास। नगर निगम महापौर अनिता ममगाई ने आज एक कार्यक्रम के बीच कृष्णा नगर क्षेत्र में हैंडपंप का उद्घाटन किया ।इस दौरान पेयजल की समस्या का समाधान होने पर क्षेत्रवासियों द्वारा महापौर का माल्यार्पण करजोरदार अभिनंदन किया गया।

मंगलवार की दोपहर महापौर ने कृष्णा नगर कालोनी में हैण्ड पंप का उद्घाटन किया ।इस मौके पर उन्होंने क्षेत्रवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि सरकारी योजनाओं के लाभ सहित तमाम मौलिक सुविधाएं कॉलोनी वासियों को अच्छे से मिल सके इसके लिए निगम द्वारा आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं ।क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट व्यवस्था चाकचौबंद करने के बाद अब निगम का ध्यान पेयजल समस्या के निस्तारण पर लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि क्षेत्रवासियों की पेयजल समस्या को लेकर सोमवार की शांंम वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिली थी उनके द्वारा क्षेत्र वासियों की पेयजल समस्या के बारे में अवगत कराए जाने पर मुख्यमंत्री द्वारा तुरंत हैंडपंप के लिए आदेश कर दिए गए।इस दौरान नगर निगम से सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल व अभिषेक मल्होत्रा, पार्षद विजय बडोनी, पार्षद विपिन पंत, पार्षद विजेंद्र मोघा, पार्षद गुरविंदर सिंह, पार्षद राजेश दिवाकर, बीएन तिवारी ,अनीता प्रधान ,सुरेंद्र सुमन, प्रवेश कुमार ,प्रिया ढकाल, शीलू अग्रवाल, ऋषि पाल,अनिकेत गुप्ता, राकेश परछा, जोगिंदर कुमार, मलखान सिंह, कांता देवी, रीना देवी, निर्मला देवी गीता देवी आदि मोजूद रहे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

31 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close