Breaking Newsऋषिकेशशहर में खास

*पैराबैडमिंटन खिलाड़ी नीरजा गोयल ने ऋषिकेश के समस्त पत्रकारों को सम्मानित किया*

*देवभूमि जे के न्यूज़ को भी मिला सम्मान*

देवभूमि जेके न्यूज, ऋषिकेश!
कोरोनाकाल के संकट से इस समय पूरा देश जूझ रहा है, लेकिन ऐसे वक्त में भी कुछ लोग हैं जिन्हें समाज में अभावग्रस्त लोगों की चिंता है!
ऐसे में ऋषिकेश की देवभूमि ट्रस्ट की अध्यक्ष नीरजा गोयल का नाम प्रमुखता से लिया जाता है।
लॉकडाउन के दिन से ही दिन रात एक कर निस्वार्थ भाव से भूखे प्यासों की सेवा करने में लगी रही। वास्तव में ये लोग ऐसे कोरोना योद्धा हैं जिन्हें अपने फर्ज के आगे अपने जीवन की भी चिंता नहीं है। इस संकट के समय में नीरजा गोयल को अनेकों समाजिक, धार्मिक, राजनीति संस्थाओं ने सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया!
आज अध्यक्ष नीरजा गोयल, कोषाध्यक्ष नूपुर गोयल ने अपना सम्मान तो करवाया ही साथ में ऋषिकेश के समस्त पत्रकारों को सम्मानित कर अपनी उदारता का परिचय दिया।
कोरोना महामारी के बीच लोगों के घरों तक देश दुनिया के समाचार पहुंचाने वाले पत्रकारों को जिन्होंने पलपल चौथे स्तंभ के रूप में सेवा की उनका सम्मान करने के लिए नीरजा गोयल ने हाथ आगे बढ़ाया। उनको प्रशस्ति पत्र देकर हौसला बढ़ाया।
सोमवार को पोस्ट आफिस मार्ग स्थित एक कार्यालय में पत्रकारों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें नीरजा गोयल ने पत्रकारों को प्रशस्ति पत्र और माला पहनाकर सम्मानित किया। मौके पर कहा कि लॉकडाउन के दौरान जहां पूरी दुनिया अपने घरों के अंदर कैद थी, वहीं पत्रकार अपनी जान की परवाह किए बगैर सड़कों पर समाचार संकलन के लिए घूम रहे थे। जिसका नतीजा यह रहा कि पूरी दुनिया को घर बैठे देश दुनिया के समाचार देखने और पढ़ने को मिलते रहे। नीरजा गोयल ने बताया कि ऐसे कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने की इच्छा मेरे मन में जगी जिसे आज पूरा करने का सौभाग्य मिला है।

पत्रकारों में जय कुमार तिवारी संपादक देवभूमि जे के न्यूज़, ईश्वर शुक्ला समाचार भास्कर, रजत प्रताप , सागर रस्तोगी, संजय शर्मा, अमित कंडियाल, राव शाहिद, भानु प्रताप पांडे, दुर्गेश मिश्रा, दुर्गा नौटियाल दैनिक जागरण, आशीष डोभाल, नीरज राणा, जितेंद्र चमोली राष्ट्रीय सहारा, मनोहर काला दैनिक हिन्दुस्तान, दीपक नारंग साधना न्यूज़ चैनल, जितेंद्र सजवाण अमर उजाला, विनय पांडे ईटीवी, महेश पवार, मनीष अग्रवाल, नीरज अग्रवाल को सम्मानित किया गया!
कार्यक्रम में नीरजा गोयल, नूपर गोयल पूर्व प्रधानाचार्य डीबीपीएस रावत, संतोष व्यास, गीता मितल, कमल, दीपक, विपिन, आशीष शर्मा, आशु, अंशुल! मनीष अग्रवाल संचालन हरीश आनंद ने किया!

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

36 Comments

  1. Hey! Someone in my Facebook group shared this site with us
    so I came to look it over. I’m definitely enjoying the
    information. I’m book-marking and will be tweeting this
    to my followers! Excellent blog and terrific design. cheap
    flights 31muvXS

  2. Hello there, just became aware of your blog through Google, and found that it’s
    really informative. I’m gonna watch out for brussels.

    I will appreciate if you continue this in future. Many people will be benefited from your writing.

    Cheers!

  3. Antimicrobial from reduced and contagious agents such as hypertension, tachycardia, hypertension, diagnostic or peaked vertical being treated in african to one or more careful look at a. viagra pill Ptigxn wociup

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close