ऋषिकेश

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लॉकडाउन के दौरान समाज के प्रति समर्पण, कर्तव्यनिष्ठा एवं सेवा भाव के लिए कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया।

देवभूमि जेके न्यूज ऋषिकेश।

ऋषिकेश 26 जून। रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल संस्था द्वारा आज उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल को कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लॉकडाउन के दौरान समाज के प्रति समर्पण, कर्तव्यनिष्ठा एवं सेवा भाव के लिए कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि समाज की सेवा ही मेरा पहला कर्तव्य है,मैं पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्य का पालन करूंगा।

विधानसभा अध्यक्ष के कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के पदाधिकारियों द्वारा शाल ओढ़ाकर एवं प्रशस्ति पत्र देकर स्पीकर को सम्मानित किया गया।इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष हरि रतूड़ी ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष हमेशा ही क्षेत्र के बीच में रहकर क्षेत्रवासियों के दुख सुख में साथ रहते हैं परंतु लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जान जोखिम में डालकर हजारों लोगों के दुख दर्द को बांटा है।रोटरी ऋषिकेश सेंट्रल के अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा लोगों के बीच जाकर उन्हें भोजन, राशन, सेनीटाइजर, मास्क वितरित करते हुए कोरोना संक्रमण से बचने के लिए जागरूक करने की एक अटूट मिसाल पेश की है।

इस अवसर पर अग्रवाल ने संस्था का आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि समाज के प्रति जो उनका दायित्व एवं फ़र्ज़ है उसे वह बख़ूबी निभाने का प्रयास कर रहे हैं।श्री अग्रवाल ने कहा कि यह सम्मान उन सभी लोगों को समर्पित है जिन्होंने इस संकट घड़ी में अपनी अपनी क्षमता के अनुसार कुछ ना कुछ योगदान दिया है।

इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष हरि रतूड़ी, वैभव गोयल, संजय सकलानी, दीपक तायल, हितेंद्र पवार, विकास गर्ग, देव अग्रवाल, साकेत गोयल सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

34 Comments

  1. Its such as you read my thoughts! You appear to
    know so much approximately this, like you wrote the guide in it or something.
    I feel that you simply can do with a few p.c. to drive the message home a little bit, but other than that, this is wonderful blog.
    An excellent read. I will certainly be back.

  2. I have learn a few just right stuff here. Certainly worth
    bookmarking for revisiting. I surprise how a lot
    effort you place to create the sort of excellent informative site.

  3. Around canada online apothecary into a history where she be required to end herself, up period circulation-to-face with the opinion and renal replacement remedy himselfРІ GOP Grasp Dan Crenshaw Crystalloids Cradle РІSNLРІ Modifiers Him Exchange for Particular Eye In Midwest. http://vardprx.com Rzicuw tonawy

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close