ऋषिकेशधर्म-कर्म

फ्रीडम ग्रुप ने गंगानगर में 300 मास्क वितरित किए एवं कोरोनावायरस से बचाव के उपाय बताये!

फ्रीडम ग्रुप के अध्यक्ष अजय दास ने कहा कि अब तक पूरे ऋषिकेश क्षेत्र में वे 10,000 से ज्यादा मास्क और साबुन वितरित कर चुके हैं!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

आज गंगानगर में कोविड-19 की सुरक्षा को देखते हुए मास्क वितरण कार्यक्रम फ्रीडम ग्रुप के माध्यम से किया गया जिसमें गंगानगर के लोगों को 300 से अधिक मास्क वितरित किए गए और साबुन वितरित किए गए कार्यक्रम संयोजक विवेक शर्मा विशिष्ट अतिथि प्रवीन रावत, रंजन अंथवाल और कार्यक्रम में मुख्य अतिथि हरीश गावडी ,पवन शर्मा ने अपने हाथों से मास्क वितरण कार्यक्रम को सफल बनाया, साथ ही संयोजक विवेक शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए हमें सभी नियमों का पालन करना चाहिए जैसे एक दूसरे से कम से कम 1 मीटर की दूरी साथ ही मांस के जरूर पहने और हाथों को साबुन से धोते रहें क्योंकि इस समय कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ रहा है और चरम पर है प्रत्येक व्यक्ति अपनी जिम्मेदारी समझे और लोग मास्क पहने यह संदेश देने के लिए यह कार्यक्रम किया गया साथ ही कार्यक्रम में जिन व्यक्तियों को मास्क वितरित किए गए प्रवीन रावत जी के द्वारा उनकी थर्मल स्क्रीनिंग भी की गई और थर्मल स्क्रीनिंग में सभी सामान्य पाए गए फ्रीडम ग्रुप के अध्यक्ष अजय दास ने कहा कि अब तक पूरे ऋषिकेश क्षेत्र में वे 10,000 से ज्यादा मास्क और साबुन वितरित कर चुके हैं जिसका मकसद लोगों को यह संदेश देना है कि कोरोना से लड़ाई में मास्क और साबुन अहम हथियार साबित होंगे ,कार्यक्रम में गंगा गुप्ता ,रेखा चौबे सीमा खुराना ,सिमरन गाबा, मनीषा उपस्थित थे।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

39 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close