ऋषिकेशशहर में खास

*श्रीमती पुष्पा वडेरा सरस्वती विद्या मन्दिर, ढालवाला में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया*!

देवभूमि जे के न्यूज़, ऋषिकेश!

छठवें विश्व योग दिवस के अवसर पर श्रीमती पुष्पा वडेरा सरस्वती विद्या मन्दिर, ढालवाला में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य कुंज बिहारी भट्ट ने बताया कि प्रातः काल सभी छात्रों की दूरभाष द्वारा उपस्थिति ली गई,जिसमें ६० प्रतिशत छात्र उपस्थित रहे। प्रातः व्यायाम,योगासन एवम् सूर्य नमस्कार सहित योग मुद्राओं की प्रतियोगिता आयोजित की गई,जिसमें छात्रों ने अपनी गतिविधियों की वीडियो एवम् छायाचित्र प्रेषित की।सायंकाल चित्रकला व निबन्ध प्रतियोगिता में भी छात्रों ने अत्यधिक उत्साह से भाग लिया।

सभी प्रतियोगिताओं में कनिष्ठ वर्ग में शुभम यादव ने प्रथम, अक्षांश जोशी,आयुष सिंह नेगी तथा गौतम पंत ने द्वितीय व हार्दिक गुसाईं ने तृतीय स्थान प्राप्त किया, वरिष्ठ वर्ग में अभिषेक रावत ,मयंक पोखरियाल, आशीष सिंह नेगी ने क्रमशः प्रथम ,द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया।
प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में जयेंद्र चमोली, नवनीश शर्मा,वीरेन्द्र किशोर गौड़,दिनेश सकलानी एवम् बिशन सिंह नेगी तथा सम्पूर्ण आयोजन के संयोजक विद्यालय के प्रधानाचार्य रहे।

विद्यालय के प्रबंधक हर्ष मणि व्यास ने छात्रों एवं विद्यालय परिवार को सफल आयोजन के लिए बधाई दी।

जय कुमार तिवारी

*हमेशा सच का साथ देना! ईमानदारी से आगे बढ़ना, दीनहीनों की आवाज को आगे पहुंचाना। सादा जीवन उच्च विचार और प्रकृति के बनाए हुए दायरे में जीवन निर्वहन करना। झूठ बोलने वालों और फरेब से दूर रहना, कभी किसी के अहित की बात नहीं सोचना। ईश्वर मेरे साथ हमेशा खड़े हैं!*

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
Close